Share

83 The Film :अब कपिल देव के रोल में दिखेंगे रणवीर सिंह |

एक से बड़के एक लगातार हिट दे रहे रणवीर सिंह अभी उनके आने वाली फिल्म “Gully Boy” में व्यस्त हैं लेकिन साथ ही एक विडिओ ने ये ज़ाहिर कर दिया है की एक फिल्म आने वाली है जिसका नाम 83 होगा , फिल्म सं 1983 में हुए विश्वकप पर निर्धारित होगी और सूत्रों के अनुसार रणवीर सिंह इसमें क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभाएंगे।

द क्विंट के लेख के अनुसार ,रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म ’83’ की रिलीज डेट सामने आ गई है. कबीर खान के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 10 अप्रैल 2020 में रिलीज होगी. इस फिल्म में रणवीर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव का रोल प्ले करते हुए नजर आएंगे. फिल्म की कहानी भारतीय क्रिकेट टीम के साल 1983 में वर्ल्ड चैम्पियन बनने की है.

source: The Indian Express

मंगलवार को 83 के ट्विटर हैंडिल से एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में साल 1983 में वर्ल्ड चैम्पियन बने भारतीय खिलाड़ियों की झलक दिखाई दे रही है. इस वीडियो में फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा किया गया है. सूत्रों की मानें तो फिल्म के लिए खुद कपिल देव ने रणवीर सिंह को क्रिकेट के गुर सिखाए हैं. वीडियो में इस बात का खुलासा भी किया गया है कि फिल्ममेकर्स जल्द फैंस को दूसरे किरदारों से रूबरू कराएंगे.

source: The Indian Express

डीएनए की खबर के मुताबिक रणवीर सिंह की ये फिल्म तीन भाषाओं में रिलीज होगी. रणवीर की ये फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज करने की तैयारी चल रही है. इसी के साथ ही ये फिल्म रणवीर सिंह के करियर की पहली तीन भाषाओं में रिलीज होने वाली फिल्म भी बन जाएगी.

 

Leave a Comment