Share

फिम्लों के साथ – साथ अनुष्का करने जारही हैं ऐसा काम , विराट भी जानकर होंगे कुछ। जानिए क्या

जी हाँ अब विराट कोहली की पत्नी और फिल्म अदाकारा अनुष्का शर्मा फिल्मी दुनिया से हटकट कुछ बड़ा और  सामाजिक  करने वाली हैं जिसे जानकर न सिर्फ पति विराट कुछ होंगे बल्कि पूरा देश उनके इस कदम की प्रशंसा भी करेगा। दुनियां इंसानो की खुशाली के बारे में सोचती हैं लेकिन अनुष्का जानवरों के बारे में सोच रहीं है।

अमर उजाला के लेख के अनुसार ,बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का अक्सर जानवरों के प्रति लगाव देखने को मिलता रहा है। वह जानवरों के कल्याण के लिए अक्सर कुछ न कुछ करती भी रही हैं। अब अभिनेत्री ने जानवरों के कल्याण के लिए एक और बड़ा कदम उठाया है, जिसे जानने के बाद उनके फैंस भी हैरान रह जाएंगे।

अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला की खबर के अनुसार, ‘जीरो’ एक्ट्रेस जल्द ही जानवरों के लिए पशु आश्रय घर बनाने वाली हैं। बताया जा रहा है कि अनुष्का शर्मा ने महाराष्ट्र के शहापुर के दोहागांव में जमीन ली है। जिस पर वह जानवारों के लिए आश्रय घर बनवा रही हैं।

source: india Today

इतना ही नहीं उसी जमीन पर अभिनेत्री एक घर भी बनवा रही हैं। इस घर का नाम वह अपने पिता कर्नल अजय कुमार शर्मा के नाम पर रखेंगी। बताया जा रहा है कि इस घर में अनुष्का का परिवार भी रह सकता है। हालांकि अनुष्का शर्मा ने अभी तक अपने इस पूरे प्रोजेक्ट की आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

पता हो कि बीते दिनों अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर अपनी हमशक्ल को लेकर चर्चा में थीं। अनुष्का और उनकी हमशक्ल को देखकर सभी दोनों को जुड़वा बता रहे थे। दरअसल, अनुष्का की हमशक्ल का नाम जूलिया माइकल्स हैं जो कि एक सिंगर हैं। दोनों की शक्ल बहुत हद तक एक जैसी दिखती है। जिसके चलते सोशल मीडिया इन दोनों की तस्वीर छाई हुई थी।

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा आखिरी बार फिल्म ‘जीरो’ में नजर आईं थीं। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर शाहरुख खान और एक्ट्रेस कटरीना कैफ मुख्य भूमिका में थीं। इस फिल्म का निर्देशन आंनद एल राय ने किया था। फिल्म ‘जीरो’ का बॉक्स-ऑफिस पर बुरा हाल रहा।

Leave a Comment