Share

दीपिका ने जीता BigBoss 12 का खिताब , जानिए क्या हैं जीत के बड़े कारण।

बिग बॉस 12 का फाइनल परिणाम वही हुआ जैसा कि आंकड़े बता रहे थे। शिल्पा शिंदे की तरह टीवी की एक और बहु बिग बॉस का खिताब जीतने में कामयाब हो गई। 15 हफ्तों के बाद शो का नतीजा सामने आ गया है। इस ग्रांड फिनाले में क्रिकेटर एस. श्रीसंत को कड़ी टक्कर देते हुए दीपिका कक्कड़ विजेता बनी। दीपिका की जीत के 5 यह हैं की :

source: iDiva

15 हफ्ते तक बिग बॉस के घर में सेलिब्रिटी प्रतिभागी के तौर पर आईं दीपिका और रनर-अप रहे श्रीसंत बहन-भाई बन गए थे। आगे की स्लाइड में देखिए, आखिर ऐसे क्या 5 कारण रहे, जिनके चलते दीपिका ने अपने भाई श्रीसंथ समेत सभी फाइनलिस्ट को मात दे दी।

सबसे पहली बात यह है कि लीडरशिप में दीपिका ने कभी अपना मोर्चा पीछे नहीं किया है। शुरुआत से ही शो में आगे रही हैं अपने तेज-तर्रार एटीट्यूड से वह शो में अंहकारी कहलाई जाती हैं। लेकिन यही चीज उन्हें शो में फिनाले तक ले गई।

श्रीसंथ से रिश्ता बनाकर रखना दीपिका के लिए कहीं ना कहीं फायदेमंद साबित हुआ। इससे श्रीसंथ के फैन्स में उनके लिए हमदर्दी पैदा हुई। दोनों में भाई-बहन का रिश्ता है जो बिग बॉस और बाहर बहुत फेमस हो रहा है। हालांकि घरवालों ने इनके रिश्ते को तोड़ने की बहुत कोशिश की लेकिन दीपिका किसी की बात में नहीं आईं।

source: filmbeat

बता दें कि दीपिका एक टीवी स्टार हैं और लोकप्रिय चेहरा हैं। यही कारण है कि उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं हैं। उनके फैन्स का मानना था कि दीपिका ही शो की विजेता बनेंगी।

बिग बॉस के घर में कैप्टन बनना बहुत बड़ी उपलब्धि माना जाता है लेकिन शो को 3 महीने होने के बाद भी उन्हें घर में कैप्टन बनने का सौभाग्य अभी तक नहीं मिला था। फिर भी यह बहुत बड़ी बात है कि वह शो को जीत गईं।

आखिर में आपको बता दें कि दीपिका ने अकसर कोशिश की थी कि वह बिग बॉस के घर में किसी से बेवजह पंगे ना ले और यह उन्होंने करके भी दिखाया। लेकिन टास्क के दौरान वह किसी को धूल चटाने में कभी पीछे नहीं रही। यही वजह है कि वह इस सीजन की विजेता बनीं। source: AmarUjala

Leave a Comment