Share

आखिर ऐसा कौन एक्टर है जो सैफ अली खान को बनाना चाहता है भाई, लेकिन करीना को अपनी पत्नी बनाना चाहता है ??

जी हाँ आप भी सोच में पद गए होंगे के आखिर ऐसा कौन बॉलीवुड स्टार आ गया जो पटोती खानदान पर अपनी नज़र डाले। लेकिन इस हीरो ने साफ़ कह डाला की आगे मौक़ा मिला तो वह सैफ अली खान को भाई बनाएँगे और करीना कपूर को अपनी बीवी।

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने करन जौहर के शो पर काफी खुलासे किए. बातीचत के बीच उन्होंने अपनी एक इच्छा भी जाहिर की. जब करन ने पूछा कि वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में किसे भाई या बहन बनाना चाहेंगे तो सिद्धार्थ ने सैफ अली खान का नाम लिया. वहीं जब शादी के लिए पसंद पूछी गई तो उन्होंने करीना कपूर का नाम लिया. कुल मिलाकर सिद्धार्थ पटौदी फैमिली के पीछे दिखे.

source: Times of India

सिद्धार्थ से पहले रणवीर सिंह भी कुछ ऐसा कर चुके हैं. लेकिन उन्होंने सैफ और करीना नहीं बल्कि तैमूर के नाम की चर्चा की थी. जब करन ने रणवीर से पूछा कि वह किस खान के साथ काम करना चाहेंगे तो रणवीर ने तैमूर अली खान का नाम लिया था. उनका कहना था कि वह फिल्म में तैमूर के पिता के रोल के लिए तैयार हैं.

source: Youtube

करन के शो का फॉर्मैट ही कुछ ऐसा है कि यहां बिन चाहे भी सितारे की बातें बोल जाते हैं. जैसे कि सिद्धार्थ ने पहली बार आलिया के साथ अपने ब्रेकअप पर चर्चा की. उन्होंने कहा उस रिश्ते को लेकर अब उनमें कोई कड़वाहट नहीं है. हालांकि ब्रेकअप के बाद से उनकी कभी मुलाकात नहीं हुई. सिद्धार्थ के मुताबिक दोनों ने साथ में अच्छा वक्त गुजारा है और वह अच्छे के बारे में ही सोचते हैं. source: News18 hindi

Leave a Comment