Share

हिना खान ने शेयर किया पहली बार एडल्ट फिल्म देखने का अनुभव

हिना खान (Hina Khan) इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने फिल्म की शूटिंग कश्मीर की खूबसूरत वादियों में की है। फिल्म के साथ ही वह एकता कपूर के शो ‘कसौटी जिंदगी के’ में कोमोलिका के रोल में भी नजर आएंगी। हालांकि अभी फिल्म की शूटिंग में बिजी होने के कारण वह इस शो में नजर नहीं आ रही हैं। हिना ने एक मैगजीन से बात करते हुए अपने पहली बार एडल्ट फिल्म देखने के अनुभव को शेयर किया।

source: HindustanTimes

हिना ने कहा कि पहली बार एडल्ट फिल्म देखना उनके लिए आंख खोल देने वाला था। उनसे पूछा गया कि वह एक क्या चीज है जो महिलाएं, पुरुषों से छुपा के रखती हैं। इस पर हिना ने कहा- ”महिलाएं सीक्रेट्स और रहस्यों से भरी रहती हैं। इसलिए अहम बातें बताना सही नहीं होगा। लड़कों को लगता है कि वह कमरे में लड़कियों को स्कैन कर रहे हैं, लेकिन असलियत में लड़कियां भी ऐसा कर रही होती हैं। इस दूरबीन से कुछ नहीं छुपता।”

हिना की डेब्यू फिल्म में फरीदा जलाल भी हैं। फिल्म में हिना कश्मीरी लड़की के रोल में हैं। यह एक महिला केंद्रित फिल्म है। टीओआई से बात करते हुए हिना ने कहा था- ”यह महिला केंद्रित कहानी है। यह उस समय की कहानी है जब हम शहरी जीवन, टेक्नॉलजी, कॉम्पटिशन से दूर थे। नए मीडियम में खुद को चैलेंज करने को लेकर मैं उत्साहित भी हूं।”

source: Dailyhunt

हिना एक मैगजीन के कवर पेज पर भी आई हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की हैं। इसके अलावा हिना अपने फिटनेस को लेकर हमेशा सजग रहती हैं और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने वर्कआउट की तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। source: India TV

Leave a Comment