Share

जानिए कैसे- सैफ ने Kareena को, और निक ने Priyanka किया था अनोखा प्रोपोज़।

करीना और सैफ जिनकी अवलाद तैमूल अली खान अबतक सबसे फेमस बच्चा है और अभी हाल ही में विवाह के बंधन में बंधे निक और प्रियंका।  फेमस शो कॉफी विद कारन में करीना कपूर खान और प्रियंका दोनों ने बताया अपना अनुभव जब जब इन दोनों को सैफ और निक द्वारा प्रोपोज़ किया गया था।  जानिए तब क्या मंज़र रहा होगा।

आजतक के लेख के अनुसार ,करीना कपूर खान और प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं. हाल ही में दोनों करण जौहर के चैट शो में शामिल हुईं. करण ने करीना से एक सवाल पूछा, जिसका जवाब सुनकर प्रियंका भी चौंक गई. दरअसल, करण ने करीना से पूछा कि क्या वह टाइम याद है जब सैफ अली खान ने आपको प्रपोज किया था? करीना ने बताया- ”हां याद है, ग्रीस में.”

Daily Pioneer

उनके जवाब को सुनकर प्रियंका एकदम से चौंक गई और कहा- मी टू.  इसका प्रोमो वीडियो भी जारी हुआ है. चैट शो के दौरान करीना ने बताया कि सैफ ने उन्हें पेरिस में मिलने के कुछ महीने बाद प्रपोज किया था. लेकिन, मैंने मना कर दिया था. ट्रिप के दौरान उन्होंने मुझसे इस बारे में दोबारा पूछा- मैं उस समय इस बारे में कोई बात नहीं की. क्योंकि, उस समय मैं अपने करियर पर फोकस कर रही थी. इसलिए, मैंने उनसे इस बात को लेकर कुछ समय मांगा और दो दिन बाद हां कर दिया.

source: Vogue India

प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड एक्टर-सिंगर निक जोनस से शादी की हैं. कुछ समय पहले निक ने एक पोर्टल को बताया था कि उन्होंने किस तरह से प्रियंका को प्रपोज किया था. उन्होंने बताया- ”मैं घुटनों पर बैठा और कहा- क्या आप मुझे इस दुनिया का सबसे खुशनसीब इंसान बनाएंगी. इस दौरान प्रियंका 45 सेकेंड तक शांत रही. 45 सेकेंड बाद उन्होंने कहा कि इसके बाद मैंने कहा कि अगर आपको को कोई आपत्ति नहीं तो मैं इस रिंग को आपकी उंगली में पहनाने जा रहा हूं.”

Leave a Comment