Share

KATRINA KAIF नें बताई 3 बड़ी ख्वाइश। चाहती हैं बॉयफ्रेंड और जल्द शादी भी। जानिए।

कटरीना की बातों से अब उनका अकेला पन साफ झलकता है।  ऐसा लगता है कि सलमान खान और रणबीर कपूर के साथ रिलेशन में रहने और फिर ब्रेक-अप के बाद कटरीना कैफ इन दिनों काफी अकेला महसूस कर रही हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में कटरीना ने कहा है कि उन्हें एक ब्वॉयफ्रेंड की तलाश है और वह इसी साल शादी भी करना चाहती हैं. अब देखना है के कौन होगा वो खुशनसीब जिससे कटरीना शादी करेंगी।

प्रभात खबर के लेख के अनुसार , जी हां, इन दिनों सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग कर रही कटरीना से जब एक फिल्मी मैगजीन के साथ इंटरव्यू में पूछा गया कि वे 2019 में अपनी कौन सी तीन इच्छाओं को पूरा करना चाहती हैं, तो इसके जवाब में उन्होंने कहा, एक फिल्मफेयर अवॉर्ड, एक ब्वॉयफ्रेंड और अपनी प्रोडक्शन कंपनी.

source: India Today

ब्रेकअप के कई साल बाद कटरीना ने पहली बार यह खुलकर कहा है कि अब वह सिंगल नहीं रहना चाहती हैं. बताते चलें कि कटरीना ने रणबीर को लगभग पांच साल तक डेट किया था.

यहां तक कि बात दोनों के शादी तक पहुंच गयी थी, लेकिन किन्हीं वजहों से यह रिश्ता टूट गया. इस बारे में कटरीना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनका ब्रेकअप एक आशीर्वाद था. उनका कहना था कि वह रिश्ता अस्तित्वहीन था. वह उस दौरान ऐसा महसूस कर रही थीं, जैसे वह खुद को जानती ही नहीं हैं.

source: Peoplemagzine.com

फिल्मी गलियारे में ऐसी चर्चा थी कि रणबीर के साथ कटरीना के रिश्ते की वजह से ही सलमान का उनसे दूराव हो गया था, लेकिन रणबीर के साथ ब्रेकअप के बाद सलमान खान ने कटरीना की मदद की थी. सलमान हमेशा कटरीना से अच्छी दोस्ती निभाते रहे हैं.

फिलहाल कटरीना सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. अपने रोल के बारे में बताते हुए कटरीना ने कहा, भारत में मेरा रोल शानदार है. इस कैरेक्टर ने मेरे दिल से सीधे कनेक्ट किया.

Leave a Comment