Share
#MeToo – यौन शोषण मामले में Nana Patekar के खिलाफ अब ये कदम उठाने जा रही हैं तनुश्री दत्ता

#MeToo – यौन शोषण मामले में Nana Patekar के खिलाफ अब ये कदम उठाने जा रही हैं तनुश्री दत्ता

हाल ही में चुनाव से पहले चर्चा में रहे #MeToo अभियान में एक्टर नाना पाटेकर भी चपेट में आये जिनपर एक्ट्रेस तन्नु श्री दत्ता नें आरोप लगाया था . कुछ दिन के बात इस मसले में कोई खबर सुनने को नहीं आई लेकिन सुनने में आरहा है तन्नुश्री इंसाफ की जुंग फिर लड़ने जा रही हैं.

बॉलीवुड इंडस्ट्री में #MeToo कैंपेन के जरिए तूफान लाने वाली एक्ट्रेस Tanushree Dutta अब एक बार फिर सुर्खियों में हैं. कुछ दिनों पहले ही Tanushree द्वारा लगाए गए यौन शोषण आरोपों के मामले में अभिनेता Nana Patekar को क्लीन चिट मिल गई थी. वहीं इससे Tanushree पहले से ही काफी खफा थीं. उन्होंने ओशिवाड़ा पुलिस पर गलत जांच का आरोप भी लगाया था. इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा था कि उनके गवाहों को डरा-धमका कर इस केस से निकलने पर मजबूर किया गया. वहीं अब उन्होंने Nana Patekar के खिलाफ एक और कड़ा कदम उठाने का फैसला लिया है.

#MeToo - यौन शोषण मामले में Nana Patekar के खिलाफ अब ये कदम उठाने जा रही हैं तनुश्री दत्ता
Photo: The News Minute

दरअसल, Tanushree ने Nana Patekar को क्लीन चिट मिलने के मामले में प्रोटेस्ट पिटीशन फाइल करने का फैसला किया है. इसके लिए हाल ही में वो कोर्ट भीं पहुंचीं. लेकिन बताया जा रहा है कि अब इस मामले में Tanushree के केस की डेट आगे बढ़ा दी गई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हुआ कुछ ऐसा कि कोर्ट में Tanushree के वकील नितिन सतपुते समेत उनकी की पूरी लीगल टीम मौजूद थी लेकिन ओशिवाड़ा पुलिस स्टेशन का एक भी अफसर कोर्ट में नहीं पहुंचा था. इस वजह से कोर्ट ने सुनवाई की डेट आगे बढ़ा दी. अब इस केस की सुनवाई 7 सितंबर 2019 कर दी गई है.

बता दें कि पिछले साल सितंबर में एक्ट्रेस Tanushree Dutta ने #MeToo कैंपेन के जरिए Nana Patekar पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था. इस मामले की जांच की गई तो पुलिस को Nana Patekar के खिलाफ कोई खास सबूत नहीं मिल सके. इस कारण से पुलिस ने इस केस की जांच को आगे बढ़ाने से मना कर दिया था.

#MeToo - यौन शोषण मामले में Nana Patekar के खिलाफ अब ये कदम उठाने जा रही हैं तनुश्री दत्ता
Phote: NDTV.com

Tanushree का आरोप था कि 2008 में फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के एक गाने की शूटिंग के दौरान Nana Patekar जबरन उनके करीब आना चाहते थे. इस गाने में नाना का कोई सीन नहीं था लेकिन वो फिर भी इस गाने में Tanushree के साथ अश्लील डांस स्टेप्स करना चाहते थे’. Tanushree का आरोप है कि ‘उन्होंने गलत तरीके से मेरे साथ इंटीमेट होने की कोशिश की थी.’

इसके अलावा Tannushree Dutta ने Nana Patekar पर घोटाले का आरोप भी लगाया है. Tanushree का कहना है कि ‘अपनी इमेज क्लीन रखने के लिए Nana Patekar किसानों को पैसे बांटने का काम करते हैं. उनके फाउंडेशन ने किसानों के नाम पर पैसे तो लिए हैं मगर किसानों को अभी तक बांटें नहीं’. वहीं Nana Patekar एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ये कह चुके हैं कि उन पर लगाए गए सारे आरोप झूठे हैं.

Source: News18Hindi

Leave a Comment