Share

THACKERAY के किरदार से बाहर आने के लिए , अस्पताल में भर्ती हुए नवाज़ुद्दीन।

हमेशा की तरह बॉलीवुड के गलियारों में नवाजुद्दीन का लुक चर्चा का विषय बना हुआ है। बाला साहेब ठाकरे के लुक को पूरे तरह से कॉपी करके नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने दर्शकों को ट्रेलर से तो इंप्रेस कर दिया है। फिल्म के ट्रेलर में नवाजुद्दीन की एक झलक देखकर कोई भी धोखा जरूर खा सकता है। इस किरदार से बहार निकलना नवाज़ुद्दीन के लिए काफी मुश्किल हो गया और उन्हें अस्पताल जाना पड़ा।

अमर उजाला के लेख के अनुसार, फिल्म के ट्रेलर को तो खूब पसंद किया गया और अब जल्द ही फिल्म रिलीज होने वाली है। ‘ठाकरे’ फिल्म रिलीज होने से पहले नवाजुद्दीन इसके प्रमोशन में जुटे हैं। इस दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक ऐसी बात का खुलासा किया जो शायद ही कोई जानता हो।

source: Hindustan Times

नवाजुद्दीन की फिल्म ठाकरे 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इस बीच नवाजुद्दीन कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा’ में अमृता राव के साथ फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे। इस बीच नवाजुद्दीन ने कई खुलासे किए। शो के दौरान कपिल शर्मा ने नवाजुद्दीन ने पूछा कि ‘आप अपनी फिल्मों के किरदार में पूरी तरह से डूब जाते हो, तो कभी इसका आपकी जिंदगी पर असर पड़ा?’ इस सवाल का जवाब सुनकर कपिल भी हैरान रह गए।

नवाजुद्दीन ने कहा – ‘ऐसा कई बार होता है। रमन राघव फिल्म में मेरा किरदार इतना डार्क था कि मुझे इससे बाहर आने के लिए अस्पताल में भर्ती होना पड़ गया था।’ इस शो के दौरान नवाजुद्दीन ने अपनी कई और खुलासे किए। नवाजुद्दीन ने बताया कि उन्होंने अपने संघर्ष के दिनों में धनिया तक बेचा है। नवाजुद्दीन ने बताया कि उन्होंने सब्जी वाले से 200 रुपए का धनिया बेचने के लिए खरीदा लेकिन कुछ देर बाद वह धनिया पीला पड़ने लगा इस पर वह सब्जी वाले के पास फिर से गए।’

source: Mid-day

नवाजुद्दीन ने आगे कहा – ‘सब्जी वाले ने बताया कि उससे खरीदा हुआ धनिया तो पीला पड़ गया इस पर सब्जी वाले ने कहा कि उस पर लगातार पानी छिड़कना पड़ता है तब जाकर धनिया पूरे दिन ताजा बना रहता है।’ ‘ठाकरे’ फिल्म में नवाजुद्दीन के अलावा अमृता राव भी हैं। इस फिल्म में बाला साहेब का किरदार नवाजुद्दीन सिद्दीकी तो वहीं अमृता उनकी पत्नी का रोल निभा रही हैं। इस फिल्म के साथ अमृता 6 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं। इस फिल्म के अभिजीत पनसे ने डायरेक्ट किया है।

इसी दिन बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की पीरियड ड्रामा फिल्म ‘मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी’ भी उनके सामने होगी। बता दें कि ठाकरे की कहानी को शिवसेना के कद्दावर नेता और सांसद  संजय राउत ने लिखा है और वही फिल्म के निर्माता भी हैं।

Leave a Comment