Share

जानिए सपना चौधरी के गाने पर वायरल हुए क्रीसगैल के डांस वीडियो की सच्चाई..

सोशल मीडिया पर इस समय एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मशहूर क्रिकेटर क्रीस गेल को हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी की एक गीत ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ पर डांस करते हुए देखा जा सकता है। फेसबुक पर कई यूजर्स ने इस वीडियो को शेयर किया है। यूट्यूब पर भी यह वीडियो कई यूजर्स ने यह कहते हुए अपलोड किया है कि क्रिस गेल सपना चौधरी के गाने पर डांस कर रहे हैं। सिर्फ सोशल मीडिया ही नहीं, कई न्यूज़ वेबसाइट ने भी इस वीडियो को सच बताते हुए लेख लिखा है और वीडियो शेयर किया है।

amar ujaala ने तो यह भी बताया है कि इस वीडियो में क्रिस गेल सफेद आउटफिट में नजर आ रहे हैं और उनके पीछे क्रोमा नजर आ रहा है। इससे लग रहा है कि तेरी आंख्या का यो काजल का एक नया वर्जन जल्द फैंस को देखने को मिल सकता है।

और भी कई प्रमुख समाचार वेबसाइट जैसे ज़ी न्यूज़आज तकजनसत्ताजागरणनई दुनियापंजाब केशरीफर्स्ट पोस्टटाइम्स ऑफ़ इंडियाइंडिया टुडे DNA और भी कई वेबसाइट ने इस वीडियो को खबर की तरह वेबसाइट पर सपना चौधरी के गाने पर क्रिस गेल का डांस बताते हुए प्रकाशित किया है।

दरअसल सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम और फेसबुक अकाउंट से इस वीडियो को यह कहते हुए शेयर किया था कि देखो मुझे इंटरनेट पर क्या मिला। क्रिस गेल आप सचमुच बहुत अच्छे डांसर हो।

ऊपर सपना चौधरी द्वारा अपलोड किया गया विडियो बहुत स्पस्ट दिखाई नहीं देता है जिससे यह पता चलता है कि इसके साथ हेर-फेर की गई है। हालांकि इस वीडियो में क्रिस गेल सपना चौधरी के गाने पर नहीं बल्कि सनी लिओनी के लैला ओ लैला गाने पर डांस कर रहे हैं और यह वीडियो करीब 8 महीने पुराना है। क्रिस गेल ने खुद इस वीडियो को अपने instagraam और फेसबुक पेज से 15 जुलाई, 2017 को शेयर किया था। जिसे नीचे पोस्ट किया गया है।

जबसे सपना चौधरी यह वीडियो इंटरनेट से मिलने का जिक्र करते हुए शेयर की है उसके बाद से सोशल मीडिया यूजर्स और कुछ न्यूज़ वेबसाइट इसे सच मानकर खबर की तरह पेश कर रहे है।

 

Leave a Comment