Share
Air Strikes पर राहुल गांधी का PM पर हमला , बोले- सेना Modi जी की निजी संपत्ति नहीं.

Air Strikes पर राहुल गांधी का PM पर हमला , बोले- सेना Modi जी की निजी संपत्ति नहीं.

देश की राजनीती नें ज़रा Surgical Strikes की ओर मूह मोड़ लिया है हाल की में Former PM Manmohan Singh नें हुलासा करते हुए कहा कि UPA की सरकार में भी  Surgical Strikes हुई थीं लेकिन सरकार नें कभी उसका फायदा नहीं उठाया इसे ही PM मोदी को भी सेना के नाम पर वोट नहीं मांगना चाहिए . उन्होंने बताया की UPA के राज में 6 Surgical Strikes हुई थीं .

ऐसे में  Air Strike के मुद्दे पर कांग्रेस अध्यक्ष Rahul Gandhi ने BJP पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा है कि सेना PM Modi  की निजी संपत्ति नहीं है और उन्हें सेना को बदनाम नहीं करना चाहिए. दो दिन पहले बीजेपी ने कांग्रेस के Air Strike के दावों को झूठा करार दिया था.

Rahul Gandhi ने BJP पर करारा हमला करते हुए कहा, ” भारतीय सेना, एयरफोर्स और नेवी PM Modi की निजी संपत्ति नहीं है, सेना भारत की है. अगर Modi कहते हैं UPA के समय में Surgical Strike वीडियो गेम में की गई तो ये देश की सेना का अपमान है.”

बता दें कि गुरुवार को कांग्रेस ने दावा किया था कि Manmohan Singh  की सरकार के दौरान छह Surgical Strike की गई थी. पूर्व प्रधानमंत्री Manmohan Singh ने BJP पर आरोप लगाया था कि BJP चुनावी फायदे के लिए मिलिट्री ऑपरेशन की बात कर रही है जो कि शर्मनाक है.

यह भी पढ़े : UPA के राज में भी हुए 6 Surgical Strikes लेकिन सरकार नें कभी फायदा नहीं उठाया : Manmohan Singh

Air Strikes पर राहुल गांधी का PM पर हमला , बोले- सेना Modi जी की निजी संपत्ति नहीं
Source: The Hans India

PM Modi नें किया अपना बचाव :

शुक्रवार को एक रैली में PM Modi ने कहा – ‘एसी कमरों में बैठकर कागज में Surgical Strike  कांग्रेस ही कर सकती है. पहले उन्होंने कहा कि हमने 3 बार Surgical Strike की, कल कहा कि हमने 6 बार की. अब कुछ दिन में कह देंगे कि हमने हर रोज Surgical Strike की. चुनाव खत्म होते-होते यह संख्या 600 तक पहुंच जाएगी. मुझे लगता है कि ये नेता Video Game खेलते हैं और शायद Surgical Strike को गेम मानकर आनंद लेते हैं.’

PM Modi ने ये भी कहा कि कांग्रेस के कुछ नेताओं ने आर्मी चीफ को गुंडा कहा और एयरफोर्स चीफ को झूठा कहा. जब हमारी सेना ने दुश्मन की जमीन पर घुस कर आतंकियों को मारा तो उन्होंने इसका सबूत मांगा. कांग्रेस के नेता ऐसा कोई मौका नहीं छोड़ते जहां पर सेना का अपमान किया जा सके. Soruce : Hindustan Times 

Leave a Comment