Share
LOKSABHA ELECTION 2019 -विपक्ष के चक्रव्यूह में फसेंगे PM मोदी , सारे दिग्गज एकजुट होकर बोले- BJP को हराना है.

LOKSABHA ELECTION 2019 -विपक्ष के चक्रव्यूह में फसेंगे PM मोदी , सारे दिग्गज एकजुट होकर बोले- BJP को हराना है.

आपको बता दें की जैसे-जैसे इलेक्शन करीब आरहा है वैसी माहौल गरमाया हुआ है। हल ही पुरे विपक्ष के दिग्गज नेता एक हुए हैं और उन्होंने मिले PM मोदी के खिलाफ चक्रविऊ बनाया और सबने एक आवाज़ से कहा की BJP को हराना है। इस मीटिंग का सीधा सीधा घाटा बीजेपी को पहुंच रहा है।

एबीपी न्यूज़ के लेख के अनुसार ,2019 के रण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की घेराबंदी और उन्हें हराने के लिए विपक्ष मंथन में जुटा है. आम आदमी पार्टी की संविधान रैली के बाद बुधवार रात कई बड़े नेता एनसीपी प्रमुख शरद पवार के घर जुटे. विपक्ष के इन बड़े नेताओं में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारुख अब्दुला जैसे नेता शामिल रहे.

source: The Financial Express

बैठक के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, “भारतीय संस्थानों को मोदी और RSS कब्जे में कर रहे हैं, उनसे लड़ने के लिए हम साथ हैं.” कांग्रेस का विरोध कर राजनीति में आने वाले अरविंद केजरीवाल ने राहुल के सुर में सुर मिलाए. केजरीवाल ने कहा, ”मोदी और अमित शाह ने पिछले 5 साल के अंदर देश में भाईचारा खत्म किया है उसके लिए हमें साथ आना है, ऐसा पूरा देश चाहता है.

वहीं पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा, ”हम प्री पोल अलायंस करेंगे, 26-27 तारीख में हम फिर से बैठकर चर्चा करेंगे, समय बहुत कम बचा है. केजरीवाल की रैली में मोदी सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए ममता बनर्जी ने कहा, ”हमें देश को जोड़ना आता है. मोदी देश को तोड़ने का काम कर रहे हैं. हम इनके खिलाफ लड़ेंगे.”

source: AajTak

आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि वो उन पार्टियों को चुनाव से पहले ही साथ लाने का प्रयास करेंगे जो राज्य में एक-दूसरे के लिए चुनौती नहीं हैं. अंग्रेजी अखबार द हिंदु से बात करते हुए नायडू ने कहा, ”टीडीपी, कांग्रेस, टीएमसी, जेडीएस, एनसीपी, आरजेडी और दूसरी पार्टियां राष्ट्रीय स्तर पर एक विकल्प मुहैया करवाने के लिए साथ आ सकती हैं.”

Leave a Comment