Share

योगी सरकार के मंत्री ने लगाया राजपूतो और यादवो पर सबसे अधिक शराब पीने का आरोप, कहा- यही है इनका पुश्तैनी कारोबार

अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री  और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सहयोगी पार्टी भारतीय समाज पार्टी (सुहेलदेव) के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजा= ने शुक्रवार को शराब को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद लोग हैरान हैं। उन्होंने कहा कि राजपूत और यादव बिरादरी के लोग सबसे ज्यादा दारू पीते हैं, यह उनका पुश्तैनी कारोबार है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वाराणसी में शराबबंदी के समर्थन की मांग पर योगी के मंत्री राज प्रकाश रामभर ने शुक्रवार(27 अप्रैल) को पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि, यादव और राजपूत जाति के लोग शराब का सेवन सबसे ज्यादा करते हैं। उन्होंने अन्य जातियों के लोगों के द्वारा भी शराब का सेवन किए जाने की बात भी कही। राजभर ने यह भी कहा कि उनकी जाति पर शराब को लेकर सबसे ज्यादा आरोप लगते हैं, लेकिन यादव और राजपूत जाति के लोग इस मामले में सबसे आगे हैं, क्योंकि यह उनका पुश्तैनी कारोबार है।

यह भी पढ़े: https://firegoesviral.in/mohiniekaadshi/

ख़बरों के मुताबिक, साथ ही उन्होंने कहा कि शराबबंदी समाज के लिए बेहद ज़रूरी है क्योंकि शराब से बहुत नुकसान हो रहा है। ओमप्रकाश राजभर ने मिसाल देते हुए कहा कि उस मां के पास जाइए, जिसके चार बेटे हैं और शराब पीते हैं। उन्होंने कहा कि पति जब शराब पीकर घर आता है तो अपनी मां, बहन और पत्नी को क्या-क्या अपशब्द नहीं कहता है। उन्होंने कहा कि इस दर्द को वे महिलाएं ही जानती हैं, जो इस स्थिति का सामना कर रही हैं।

यह भी पढ़े: https://firegoesviral.in/crisgailviraldance/

बता दें कि, ओमप्रकाश राजभर काफी समय से बिहार की तर्ज पर यूपी में भी शराबबंदी की मांग करते रहे हैं और सरकार को आंदोलन की चेतावनी देते रहते हैं|

Leave a Comment