Share
Tej Bahadur Yadav नें कहा -चुनाव न लड़ने को BJP  ने दिया था 50 करोड़ का ऑफर, नाम बताने पर हो सकती है हत्या. क्या इतना नीचे गिर गयी है BJP .

Tej Bahadur Yadav नें कहा -चुनाव न लड़ने को BJP ने दिया था 50 करोड़ का ऑफर, नाम बताने पर हो सकती है हत्या. क्या इतना नीचे गिर गयी है BJP .

PM Modi के खिलाफ चुनावी ताल छेड़ने वाले फोज के जवान Tej Bahadur Yadav का नामांकन वाराणसी से रद्द हो गया है . हालाकि नामांकन रद्द होने की वजह Tej Bahadur नें पूरी तरह Modi सरकार को बताया है , उनका मानना है की भाजपा नें उनका नामांकन बिना वजह रद्द करवाया है . गौरतलब यह है कि Tej Bahadur नें इस बात का अंदेशा पहले से ही देदिया था और अब नामांकन रद्द करके भाजपा नें अपनी तानाशाही दिखा दी एसा मानना है देश के जवान Tej Bahadur Yadav का .

अब  Tej Bahadur Yadav ने अपने नामांकन रद्द के बाद BJP पर एक नया आरोप लगाया है . Varanasi से PM मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने को पर्चा भरने वाले Tej Bahadur Yadav ने कहा कि Varanasi से चुनाव नहीं लड़ने के बदले उन्हें 50 करोड़ रुपये का ऑफर दिया गया था। निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में नामांकन दाखिल करने के बाद से ही  BJP के  कुछ नेता उनसे संपर्क में थे। Tej Bahadur Yadav ने हालांकि किसी नेता का नाम नहीं बताया है। उनका कहना है कि BJP  के लोगों से उन्हें जान का खतरा है।

Source: Amar Ujala

मालूम हो कि सीमा सुरक्षा बल (BSF) से बर्खास्त जवान Tej Bahadur Yadav का नामांकन बुधवार को रद्द किया जा चुका है। ऑफर देने वालों का नाम उन्होंने बताने से इनकार करते हुए उन्होंने कहा कि नाम बताने पर उनकी हत्या कराई जा सकती है। नामांकन खारिज होने के बाद गुरुवार को वह पहली बार Media के सामने आए थे। उन्होंने कहा कि उन्हें पहले से ही आशंका थी कि पर्चा खारिज कराने के लिए BJP सारे हथकंडे अपनाएगी, इसलिए ही उनके साथ शालिनी यादव ने भी SB – BSP बंधन प्रत्याशी के रूप में नामांकन किया था।

गौरतलब यह है की Tej Bahadur Yadav का पुरे मीडिया से यह कहना झूठ नहीं हो सकता की उनकी जान को खतरा है इसे में BJP इतने निचले स्तर पर गिर जाएगी यह बड़ी आश्चर्य चकित बात है .बता दें की अब शालिनी यादव और Tej Bahadur Yadav साथ मिलके PM मोदी का Varanasi से सामना करेंगे . Source: Amar Ujala

Leave a Comment