Share

लड़के को भारी पड़ा लड़की से छेड़छाड़ करना, सरेआम थप्पड़ो से ली खबर, वीडियो वायरल

राजधानी दिल्ली में एक युवक को युवती के साथ छेड़छाड़ करना उस समय भारी पड़ गया, जब युवती ने भरे बाजार में सरेआम थप्पड़ों से उसकी खबर ली, और आरोपी युवक को घसीटकर पुलिस थाने ले गई। छात्रा ने उस युवक पर थप्पड़ बरसाए और जमकर चप्पल से भी पीटा। इसके बाद आरोपी ने पैर पकड़कर पीड़िता से माफी मांगी। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया है। लोगों ने युवती के हौसले की तारीफ करते हुए इस घटना का वीडियो बनाया, जोकि सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।यह मामला करोल बाग के गफ्फार मार्केट का है।

यह भी पढ़े –

https://firegoesviral.in/biharaccident/लड़की को गुुस्सा इसलिए आया, क्योंकि लड़के ने उस पर अश्लील टिप्पणी की थी। ये घटना 25 फरवरी की है। लड़की अपने दोस्त के साथ करोल बाग की गफ्फार मार्केट में घूम रही थी तो इसी दौरान आरोपी युवक अपने दोस्तों के साथ उनके साथ बदतमीजी करने लगा। ndtv के मुताबिक जिसके बाद वो लड़के लड़की का पीछा करने लगे। लड़की ने बचने के लिए साइकिल रिक्शा ले लिया। लड़के फिर भी नहीं रुके और रिक्शे का पीछा करने लगे। भीड़ होने की वजह से रिक्शा भी काफी धीरे चल रहा था। जिसके बाद लड़की उतरी और लड़के के थप्पड़ जमाने शुरू कर दिए। जिसके बाद वहां भीड़ जुट गई और लड़की लड़के को घसीटते हुए पुलिस स्टेशन ले गई।

यह भी पढ़े – https://firegoesviral.in/subramanyamswami/

मामले की शिकायत दर्ज करा दी गई है। वहीं पुलिस ने इस मामले में दो लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनका नाम मनीष और अभिषेक बताया जा रहा है। दोनों हरियाणा के चरखी दादरी के बताए जा रहे हैं। पुलिस के अनुसार युवती (23) दिल्ली विश्वविद्यालय (डीयू) में बीए की छात्रा है।

 

Leave a Comment