Share

Jawa Perak : बाइक लवर्स का इंतज़ार ख़त्म , आगयी सबसे पसंदीदा बाइक की बुकिंग डेट।

Jawa Perak जिसका इंतज़ार काफी समय से लगभग सरे ही बाइक लवर्स कर रहे होंगे बता दें कि उसकी बुकिंग लगभग सितम्बर के आस -पास शुरू हो जाएगी।  साथ ही बता दें के JAWA ने हिन्दुस्तान में काफी समर बाद अपनी वापस की है।

Jawa Motorcycle ने पिछले साल दो रेट्रो-क्लासिक मोटरसाइकल्स Jawa और Jawa 42 के साथ भारत में वापसी की। कंपनी ने इन दोनों बाइक्स की लॉन्चिंग के दौरान Jawa Perak को भी प्रदर्शित किया था। तब कंपनी ने बताया था कि बॉबर स्टाइल बाइक जावा पेरक कुछ समय बाद मार्केट में उपलब्ध होगी। अब जावा पेरक की बुकिंग डेट की जानकारी सामने आई है।

source: Autocarindia

जावा बाइक्स की निर्माता कंपनी क्लासिक लेजंड्स के फाउंडर अनुपम थरेजा ने कहा है कि जावा पेरक की बुकिंग इस साल के अंत में सितंबर के आसपास शुरू होगी। क्लासिक बॉबर थीम वाली इस बाइक की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 1.89 लाख रुपये रखी गई है।

source: Jawamotercycles

जावा पेरक में 334cc, DOHC, लिक्विड-कूल्ड, 4-वॉल्व, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन दिया गया है। यह इंजन 30 bhp का पावर और 31 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है। इंजन को 6-स्पीड ट्रांसमिशन से लैस किया गया है। यह बॉबर स्टाइल बाइक ड्यूल चैनल एबीएस से लैस होगी।

source: Indiaautosblog

लॉन्चिंग के बाद पेरक भारत में पहली किफायती बॉबर बाइक होगी। भारतीय बाजार में जावा पेरक को सीधे टक्कर देने वाली कोई बाइक नहीं है। हालांकि, मार्केट में इसका मुकाबला रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 और थंडरबर्ड 350 से माना जा रहा है।

source: Navbharat

Leave a Comment