Share

क्या अब देश की आम जनता के बाद सेलिब्रिटीज़ का विश्वास भी उठने लगा है केंद्र की मोदी सरकार से ?

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन का अचानक कांग्रेस के प्रति बढ़ता प्यार देख राजनीतिक गलियारों में अटकलों का दौर शुरू हो गया है। दरअसल, अभिनेता अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर कांग्रेस के कुछ वरिष्ठ नेताओं को फॉलो करना शुरू किया है, जिसके चलते दल में उनकी अचानक जागी दिलचस्पी को लेकर कई तरह की अटकलें लगने लगी हैं।PTI के मुताबिक अचानक से बिग बी ट्विटर पर कांग्रेस के कई वरिष्‍ठ नेताओं को फॉलो करने लगे हैं। ऐसे में यह सवाल उठना तो लाजिमी है कि आखिर इसके पीछे अमिताभ की मंशा क्‍या है। क्‍यों अचानक से वह कांग्रेस नेताओं से अपनी करीबियां बढ़ाने लगे हैं। एक समय था जब उनके संबंध अच्‍छे थे, लेकिन बाद में दूरियां बना ली थी।

यह भी पढ़े – https://firegoesviral.in/maysoormodi/

कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी और पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के बाद अमिताभ ने इस महीने पी चिदंबरम, कपिल सिब्‍बल, अहमद पटेल, अशोक गहलोत, अजय माकन, ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया, सचिन पायलट और सीपी जोशी जैसे कांग्रेस नेताओं को फॉलो करना शुरू कर दिया।अमिताभ ने हाल ही में मनीष तिवारी, शकील अहमद, संजय निरुपम, रणदीप सुरजेवाला, प्रियंका चतुर्वेदी और संजय झा जैसे कांग्रेस नेताओं को भी ट्विटर पर फॉलो करना शुरू किया है। एक समय में अमिताभ नेहरू-गांधी परिवार के बेहद करीबी थे और राजीव गांधी के मित्र थे। मौजूदा समय में वह गुजरात के ब्रांड एम्‍बेसडर हैं। ट्विटर पर उनके 33.1 मिलियन से ज्‍यादा फॉलोअर्स हैं और सिर्फ 1,689 लोगों को ही फाॅलो करते हैं।कांग्रेस और कुछ दूसरे विपक्षी नेताओं के प्रति अमिताभ के अचानक प्रेम से पार्टी भी हैरान है। दूसरे विपक्षी नेताओं में जिन्‍हें अमिताभ ने फॉलो करना शुरू किया है, उनमें आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद, उनकी बेटी मीसा भारती, जेडीयू के नीतीश कुमार, सीपीआइएम के सीतारमण येचुरी शामिल हैं। वह आरजेडी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल को भी फॉलो करना शुरू कर दिया है।

Manish Tewari

✔@ManishTewari

– Thank you Sh. Amitabh Bachan for following me and it is my privilege to follow the icon of Indian Cinema who we grew up watching First day First Show Every new release.Those days in late 70’s & early 80’s a Balcony ticket in Chandigarh was Rs.3. Unbelievable today! @SrBachchan

8:05 AM – Feb 20, 2018

यह भी पढ़े –

https://firegoesviral.in/ministersnieceslapped/

अमिताभ की फॉलोविंग लिस्‍ट में एनसी के उमर अब्‍दुल्‍ला और एनसीपी के सुप्रिया सुले भी शामिल हैं। वहीं उन्‍होंने आम आदमी पार्टी के जिन नेताओं को फॉलो करना शुरू किया है, उनमें मनीष सिसोदिया, गोपाल राय, संजय सिंह, कुमार विश्‍वास और आशीष खेतान हैं। मनीष तिवारी ने फॉलो करने के लिए अमिताभ का शुक्रिया भी अदा किया, मगर इसके अलावा कुछ और नहीं कहा।

 

 

Leave a Comment