Share

बीजेपी नेता भूपेन्द्र सिंह का कहना- पोर्न है देश में मासूमों के साथ हो रहे बलात्कारों के पीछे की वजह

हाल ही में देश के अलग-अलग हिस्सों में बलात्कार के मामलों ने बच्चों और नाबालिगों की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं। ऐसे में मध्य प्रदेश  सरकार इसके पीछे पॉर्न और ब्लू फिल्मों को बड़ी वजह मानते हुए राज्य में इसे बैन करने पर विचार कर रही है। मध्य प्रदेश सरकार के गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा, ‘हमारा मानना है कि बच्चों के साथ बलात्कार और छेड़छाड़ के बढ़ते मामलों के पीछे वजह पॉर्न है।

यह भी पढ़े: https://firegoesviral.in/indiancitizenship/

उन्होंने आगे कहा, ‘हम पॉर्न को मध्य प्रदेश में बैन करने के लिए विचार कर रहे हैं। इसके लिए हम केंद्र के सामने प्रस्ताव रखेंगे।’ बता दें कि कुछ दिनों पहले ही मध्य प्रदेश के इंदौर जिले के रजवाड़ा इलाके में 4 महीने की बच्ची के साथ बलात्कार और निर्मम हत्या के मामले से सनसनी फैल गई थी। पुलिस ने मामले में बच्ची के अंकल को गिरफ्तार किया। इस घटना के खिलाफ पूरे राज्य में जमकर प्रदर्शन किया गया। यहां तक कि इंदौर बार एसोसिएशन ने आरोपी का केस न लड़ने का फैसला किया था। वहीं सोमवार को भी एमपी के इंदौर जिले में एक युवती की स्कर्ट खींचे जाने का शर्मनाक मामला सामने आया।

यह भी पढ़े: https://firegoesviral.in/olacab/

पीड़िता ने ट्विटर हैंडल पर अपने पैर में लगी चोट की तस्वीर डालते हुए लिखा, ‘दो बाइकसवार लड़कों ने मेरी स्कूटी का पीछा किया और स्कर्ट खींचते हुए पूछा कि दिखाओ इसके नीचे क्या है? मैंने उन्हें रोकने की कोशिश की और इसी कोशिश में मेरा नियंत्रण खो गया और ये चोटें लगी हैं।पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) हरिनारायणाचारी मिश्रा ने बताया कि युवती की शिकायत पर महिला पुलिस थाने में भारतीय दंड विधान (आईपीसी) की धारा 354 (स्त्री की लज्जा भंग करने की नीयत से उस पर हमला या आपराधिक बल का प्रयोग) के तहत अज्ञात आरोपियों पर मामला दर्ज किया गया है। ‘

Leave a Comment