Share
BJP की सदस्यता मुस्लिम महिला को पड़ी भारी , मकान मालिक ने तत्काल घर से निकाला…

BJP की सदस्यता मुस्लिम महिला को पड़ी भारी , मकान मालिक ने तत्काल घर से निकाला…

UP के Aligarh में BJP से नफरत करने वाले शख्स का सबसे बड़ा उदाहरण देखने को मिला है . एक मकान मालिक के रूप में एक व्यक्ति नें बहुत नीच हरकत करी है घर में रह रही मुस्लिम महिला को बस BJP का दामन थमने पर घर से बहार निकाल दिया है . पुलिस इस मामले को लेकर कारवाही में लगी है.

Aligarh के थाना देहलीगेट क्षेत्र की ADA Colony निवासी मुस्लिम महिला को BJP की सदस्यता लेना भारी पड़ गया। उसके मकान मालिक ने तत्काल घर खाली करने की चेतावनी दे डाली। सामान भी हटवाने को कहा। थोड़ी देर बाद उसको घर से निकाल दिया। परेशान महिला देहलीगेट थाने पहुंची और लिखित शिकायत की। इस शिकायत पर मकान मालिक के बेटे को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

शाहजमाल ADA Colony में रहने वाली गुलिस्ताना ने शनिवार को BJP के सदस्यता अभियान में सामान्य सदस्य बनने की प्रक्रिया को पूरा किया। वह BJP महावीरगंज मंडल की BJP महिला मोर्चा की प्रभारी रूबी आसिफ खान के साथ रघुनाथ पैलेस में हुए BJP के कार्यक्रम में गई थीं। जहां मिस्ड काल के जरिए BJP की सामान्य सदस्य बनीं।

Scroll.in: How India Votes: Does the BJP need allies in 2019 or do allies need the

कार्यक्रम की मीडिया कवरेज देखने के बाद रविवार को उसके मकान मालिक और उनके बेटे ने कड़े अपशब्द बोलते हुए उसे तत्काल घर से निकाल देने की धमकी दी। कुछ देर बाद ही उनको निकाल दिया गया। बकौल गुलिस्ताना मकान मालिक सुल्तान और उसकी पत्नी मदीना BJP की सदस्यता लेने से आग बबूला हो गए।

पीड़िता ने देहलीगेट थाने में शिकायत न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस ने भी कार्रवाई शुरू कर दी है। इस प्रकरण पर BJP महिला मोर्चा की महानगर अध्यक्ष मधुलिका राघव ने कहा है कि पीएम आवास, सौभाग्य योजना, उज्जवला गैस कनैक्शन सहित अन्य योजनाओं से लाभान्वित होने के कारण मुस्लिम महिलाएं पार्टी की सदस्यता ले रही हैं। गुलिस्ताना भी ऐसी ही महिला है। उनके घर वालों या परिजनों का इसमें कोई विरोध नहीं है। केवल मकान मालिक ने ही उदंडता दिखाई है जिस पर पुलिस अपना काम कर रही है।

Source: Amar Ujala

Leave a Comment