Share

युवक द्वारा ज़ादा परेशान करे जाने पर महिला ने काट डाला उसका प्राइवेट पार्ट। जानिए पूरा मामला

युवक द्वारा परेशन करने पर और छेड़छाड़ ज़्यादा करने पर महाराष्ट्र की एक महिला ने ऐसा कदम उठाया है जिसे आप जानके हैरान हो जाएंगे।  पानी नाक से उप्पर जाने पर महिला ने युवक का प्राइवेट पार्द  ही काट दिया है।

आजतक के लेख  के अनुसार, महाराष्ट्र  के ठाणे जिले में एक महिला ने दो अन्य लोगों के साथ मिलकर 27 वर्षीय एक व्यक्ति का प्राइवेट पार्ट काट दिया. महिला का कहना है कि संबंधित व्यक्ति उसका उत्पीड़न कर रहा था. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना मानपाड़ा के नानदीवाली क्षेत्र में कल रात हुई.

source: NDTV India

उन्होंने बताया कि पीड़ित और 42 वर्षीय महिला एक ही मोहल्ले में रहते हैं. हालांकि पुलिस ने दोनों की पहचान जाहिर नहीं की है. महिला ने पुलिस को बताया कि युवक पिछले कुछ सप्ताह से उसका पीछा कर रहा था. अधिकारी ने बताया कि कुछ दिन पहले युवक ने महिला के पति को बताया था कि वह उसकी पत्नी को पसंद करता है, जिसके बाद दंपति के बीच झगड़ा हुआ.

महिला ने सबक सीखाने के लिए यह कदम उठाया. पुलिस ने महिला और उसके दो सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है और स्थानीय अदालत ने तीनों को पुलिस हिरासत में भेज दिया है.

source: Cleo jounal

जानकारी के मुताबिक महिला डोंबिवली के नांदिवली की निवासी है. महिला का आरोप है कि वह उसे रोज परेशान करता था और अश्लील हरकतें भी करता था. बार-बार मना करने पर भी जब युवक नहीं माना तो महिला ने अपने दो सहयोगियों के साथ मिलकर उसे पकड़ लिया. उसके हाथ पांव बांध दिए. और चाकू से उसका प्राइवेट पार्ट काट डाला. युवक को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

Leave a Comment