Share
अंजना ओम कश्यप पर अनम सुल्तान का तंज, राहुल गांधी से मैडम करने लगी है नफरत, शायद बीमार हो गई

अंजना ओम कश्यप पर अनम सुल्तान का तंज, राहुल गांधी से मैडम करने लगी है नफरत, शायद बीमार हो गई

भारत में मिडिया दो नामों से जानी जाती है. निष्पक्ष मिडिया और एक गोदी मिडिया. निष्पक्ष मिडिया उसे माना गया है जो सरकार से जनता का सवाल करें. जमीन पर जाकर जनता की आवाजों को सुनकर दिल्ली तक पहुँचाए. गोदी मिडिया उसे कहा गया है जो सुबह से शाम तक दो चार लोगों को भाड़े पर बुलाकर टीवी डिबेट में हिन्दू मुस्लिम पाकिस्तान गौ मंदिर जैसे मुद्दों पर बहस करके लोगों को गुमराह करते है.

पांच छह सालों से भारतीय मिडिया की विश्वसनीयता में भी काफी घिरावट आई है. उसका एक मुख्य कारण रहा है सरकार के प्रति झूकाव. विपक्ष के प्रति नफरत. इन मिडिया हाउस का काम रह गया है. टीवी डिबेट, प्रोग्राम के माध्यम से सरकार को हर नाकामी मुद्दों से बचाना लोगों तक सही जानकारी नहीं पहुँचाना. सरकार की हर नाकामी का आरोप विपक्ष पर या पिछली सरकार पर मढ देना. भारतीय मिडिया में कुछ ऐसे ऐसे महान महान तथाकथित एंकर कह लिजिए या नासा के गूरूजी कह लिजिए. सरकार की तरफदारी करने के लिए नये नोटों में कभी चीप लगाकर कालाधन को ट्रैक करने की विधि बताते है. तो कभी परमाणु बम के हमले से कैसे बचे उस वक्त नहाये की नहीं. कपड़े पहने की नहीं जैसे विधि बताकर सरकार की बाबवाही करवाए.

 

 

पिछले दिनों इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में हिस्सा लेने शिवसेना के नेता आदित्य ठाकरें पहुंचे थे। खबर आजतक पर चलाई गई. चैनल की एंकर अंजना ओम कश्यप थी. जब आदित्य ठाकरें ने बोलना शूरू किया तो चैनलों में पीसीआर की टीम ने गलती से अंजना का माइक ऑन रखा दिया जिससे आदित्य ठाकरें का ऑडियो दब गई तो उसी वक्त अंजना ओम कश्यप अपने किसी साथी को आदित्य ठाकरे में कहने लगी देख लिजिएगा शिवसेना का ये राहुल गांधी साबित होगा, लिखकर रख लीजिए।

विडियों शोशल मिडिया पर वायरल हो गए तो शिवसेना नेता ‘प्रियंका चतुर्वेंदी समेत कांग्रेस के तमाम नेता और कार्यकर्तां अंजना ओम कश्यप पर भड़क गए और ट्विटर पर उसके खिलाफ ट्रेंड करने लगे. वहीं बिहार यूवा कांग्रेस के महासचिव अनम सुलतान खान ने भी अंजना ओम कश्यप पर जोरदार हमला बोला है. अनम खान ने ट्वीटर पर अंजना को टैग करते हुए लिखा कि ”
अंजना ओम कश्यप को गेट वेल सून कह दीजिये एजेंडा चलाने के वजह से राहुल गांधी से नफरत हो गयी है, शायद बीमार हो गयी हैं।

 

Leave a Comment