Share

झारखंड : मतदाताओं को धन्यवाद दे हेमंत सोरेन ने कहा, किसी का भरोसा नहीं टूटने दूंगा

रांची। झारखंड विधानसभा चुनाव के नतीजों से उत्साहित झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने इस जनादेश का सम्मान करते हुए सभी मतदाताओं को धन्यवाद दिया है। उन्होंने झारखंड में किसी की उम्मीद नहीं टूटने का भरोसा देते हुए कहा कि अब समय आ गया है कि जिसलिए झारखंड राज्य बना था, उस उद्देश्य को पूरा किया जाए।

रांची में पत्रकारों से बातचीत में हेमंत सोरेन ने इस परिणाम को पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी के अध्यक्ष शिबू सोरेन के परिश्रम और समर्पण का परिणाम बताया। उन्होंने इस परिणाम के लिए गठबंधन में शामिल राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को धन्यवाद दिया। उन्होंने इस जनादेश का सम्मान करने की बात करते हुए कहा, अभी कई चीजें स्पष्ट हुई हैं, जबकि कई चीजें अभी अस्पष्ट हैं। जल्द ही गठबंधन के अन्य साथियों के साथ मिल बैठकर आगे की बातें तय कर ली जाएंगी।

मतगणना के बीच झारखंड के मुख्यमंत्री रघुबर दास ने कहा कि वे जनादेश का सम्मान करते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि यदि हार होती है, तो यह हार उनकी होगी, भाजपा की नहीं। रांची में पत्रकारों से बातचीत में रघुबर ने कहा कि इस चुनाव में अब तो जो भी जनादेश आ रहा है, उसको स्वीकार करता हूं। पिछले चुनाव में मिले जनादेश के मुताबिक उन्होंने राज्य में विकास के कार्य करने की कोशिश की और लोगों की सेवा करने का काम किया। अंतिम परिणाम आना बाकी है। नतीजों में फेरबदल की गुंजाइश बची हुई है। इस चुनाव में यदि हार होती है तो यह भाजपा की नहीं मेरी हार होगी।

Leave a Comment