Share
क्या अब साहिब की तारीफ करना भी पाप हो गाया ?? PM मोदी की तारीफ करने पर इस मंत्री को मिली बड़ी सजा … जानिए

क्या अब साहिब की तारीफ करना भी पाप हो गाया ?? PM मोदी की तारीफ करने पर इस मंत्री को मिली बड़ी सजा … जानिए

क्या PM की तारीफ करना अब गुनाह हो गाया ? हाँ बात अगर महाराष्ट्र की करें तो अब वह गुनाह ही हो गाया | हाल ही में  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस की कथित तौर पर तारीफ करने पर महाराष्ट्र से माकपा के एक नेता को पार्टी की केन्द्रीय समिति से निलंबित कर दिया गया है। जी हाँ अब इसमें कौन सही कौन ग़लत यह तो जनता को सोचना है | कहीं न कहीं यह बात भी सच है कि जनता चुनाव से पहले आक्रोश में है . अपने वोट से जवाब देने की तय्यारी में है .

लाइव हिन्दुस्तान के लेख के अनुसार , माकपा के पूर्व विधायक नरसैया एडम ने सोलापुर जिले में एक आवास परियोजना को मंजूरी देने के लिए जनवरी में मोदी और फडणवीस की सराहना की थी और उन्हें धन्यवाद दिया था। एडम राज्य विधानसभा में इसी क्षेत्र से निर्वाचित हुये हैं। उन्होंने मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनने के लिए कथित तौर पर शुभकामना भी दी थी।

Source: Zee News

पार्टी के एक पदाधिकारी ने मंगलवार को बताया, ”ऐसी तारीफ पार्टी की नीति के खिलाफ है। ऐसे में उन्हें तीन महीने के लिए पार्टी की केन्द्रीय समिति से निलंबित करने का निर्णय लिया गया है। केन्द्रीय समिति कम्युनिस्ट पार्टी की निर्णय लेने वाली एक प्रमुख समिति है। इस मामले पर एडम की प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी।

वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को गुजरात के गांधी नगर में एक सार्वजनिक कार्यक्रम के मंच पर गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल के चरण छू लिये। पीएम मोदी मोदी वर्ष 2001 में जब पहली बार मुख्यमंत्री बने थे तो उन्होंने पटेल का ही स्थान लिया था।

Leave a Comment