Share
जहाँ सब फैला रहे हैं नफरत , Priyanka Gandhi सिखा रहीं हैं प्रेम की अलग भाषा ! जानिए केसे ?

जहाँ सब फैला रहे हैं नफरत , Priyanka Gandhi सिखा रहीं हैं प्रेम की अलग भाषा ! जानिए केसे ?

जबसे बहन Priyanka Gandhi नें राजनीती में एंट्री की है उन्होंने जेसे राजनीती की परिभाषा बदलकर रख दी है जहाँ देश के सारे नेता अपने अपने तरीकों से देश में नफरतें फ़ैलाने का काम कर रहे हैं वहीँ प्रियंका प्रेम फेहला रहीं हैं .

Loksabha Elections 2019  के अंतिम दौर के लिए कांग्रेस ने पूरी ताकत झोंक दी है.  इसी क्रम में कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने भी मध्य प्रदेश की सियासत में एंट्री कर दी है. Priyanka Gandhi सोमवार को MP  के दौरे पर थीं. इस दौरान वह उज्जैन में महाकाल के दर्शन करने के बाद रतलाम और इंदौर में रोड शो भी किया. इस दौरान इंदौर में एक दिलचस्प वाकया हुआ जब उनके सामने Modi – Modi  के नारे लगे.

दरअसल, Indore में रोड शो से पहले रास्ते में उनके काफिले को देखकर कुछ लोग जिनमें महिलाएं भी शामिल थीं, मोदी – मोदी  के नारे लगा रहे थे,  इसे देख Priyanka  ने अपनी कार अचानक रुकवाई और उन लोगों से हाथ मिलाया और उन्हें कहा कि ‘आप अपनी जगह, मैं मेरी जगह  All The Best.  प्रियंका गांधी के इस Video  की सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा हो रही है.


Indore में कुछ लोगों ने प्रायोजित तरीक़े से Modi – Modi  के नारे लगाए तो Priyanka  ने कार से उतर कर नारे लगाने वालों से हाथ मिलाया और कहा

“आप अपनी जगह, मैं मेरी जगह ‘All The Best ”।

इसके बाद प्रियंका गांधी ने इंदौर में एक मेगा रोड शो किया. इस दौरान उनके साथ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और इंदौर से कांग्रेस प्रत्याशी पंकज सिंघवी भी मौजूद थे. रोड शो के बाद प्रियंका ने राजवाड़ा में एक चुनावी सभा को भी संबोधित किया.


इसी के साथ Priyanka Gandhi नें एक बार और साबित करदिया की वह सबसे अलग हैं और उन्हें सिर्फ प्रेम की भाषा आती है , Priyanka हाल ही में अपनी एक सभा के बाद अपनी प्रशंसको से मिलने के लिए 3 फीट का बैरियर उलंग गयीं और अपने प्रशंसकों से जारक मिली . कुछ उस तरह प्रियंका गाँधी देश को प्रेम भी भाषा सिखा रखीं हैं .

Leave a Comment