Share
Jharkhand Election Result: लालू का उमड़ा हेमंत प्रेम, कहा-मनोकामना पूर्ण हुई; अहंकार-पाखंड के दिन बीते

Jharkhand Election Result: लालू का उमड़ा हेमंत प्रेम, कहा-मनोकामना पूर्ण हुई; अहंकार-पाखंड के दिन बीते

Jharkhand Election Result 2019 चारा घोटाले के चार मामलों के सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का हेमंत सोरेन पर प्रेम उमड़ा है। लालू ने झारखंड विधानसभा चुनाव में कांग्रेस, झामुमो और राजद के महागठबंधन की भारी जीत पर हेमंत पर खुलकर प्‍यार लुटाया है। सोमवार रात को आधिकारिक तौर पर नतीजे आने के बाद लालू प्रसाद यादव ने अपने आफ‍िशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया- प्रिय हेमंत! अनंत शुभकामनाएं। असीम आशीष.. मनोकामना पूर्ण हुई। झारखंड की महान जनता ने सुनिश्चित कर दिया है कि अहंकार व पाखंड की राजनीति का हर जगह अवसान तय है। लगातार साझे संघर्ष के लिए कांग्रेस के साथियों का भी बहुत धन्यवाद।जोहार झारखंड

लालू प्रसाद यादव के ट्वीट करने के बाद राजनीतिक पंडितों ने भी इसके मायने निकालने शुरू कर दिए हैं। भाजपा के कब्‍जे से झारखंड छिनने को बड़ी सफलता बताते हुए लालू ने इस ट्वीट के जरिये यह संदेश देने की कोशिश की है कि भाजपा के बुरे दिन शुरू हो गए हैं। लालू ने अपने ट्ववीट में संदेश दिया है कि झारखंड की तर्ज पर ही साझा संघर्ष के बूते भारतीय जनता पार्टी को हराया जा सकता है। लालू प्रसाद यादव ने इसे अपनी मनोकामना से जोड़ा है। उन्‍होंने हेमंत सोरेन को प्रिय बताते हुए असीम आशीष लुटाया।

झारखंड में भाजपा विरोधी महागठबंधन के नेता और झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकारी अध्‍यक्ष हेमंत सोरेन अब से कुछ देर बाद रांची के रिम्‍स में लालू प्रसाद यादव से मिलने पहुंच रहे हैं। बताया गया है कि हेमंत सोरेन लालू से मिलकर उनका आशीर्वाद लेंगे और आगे की रणनीति तय करेंगे। झारखंड में नई सरकार के ढांचे पर भी हेमंत लालू से मशविरा कर सकते हैं। झामुमो की अगुआई में कांग्रेस और राजद सरीखे सहयोगी दलों की मदद से झारखंड में बनने वाली महागठबंधन सरकार और उसके क्रियाकलापों को लेकर भी यहां चर्चा होगी।

Leave a Comment