Share
फर्जी नोट छापने की मशीन , BJP नेता के घर में हुई बारामत | पुलिसे नें लिया हिरासत में …

फर्जी नोट छापने की मशीन , BJP नेता के घर में हुई बारामत | पुलिसे नें लिया हिरासत में …

जहाँ एक तरफ देश आजतक नोटबंदी में मिले झटके से झुंझ रहा है अभी तक उनके नाजाइज़ नुक्सान को भूल नहीं पाया है तो दूसरी BJP नेताओं की शर्मनाक हरकते देखने को मिल रहीं हैं | केरल के एक भाजपा नेता के पास फर्जी नोट छापने कि मशीने मिली है | तो फिर जनता के दिलों में यह सवाल ज़रूर ए होंगे की क्या इस प्रकार मोदी जी काला धन वापस लाएंगे?? इस इस तरह कामयाब हुई है मोदी जी के द्वारा की गयी नोटबंदी ?? अब इस जवाब भी कहीं न कहीं जनता ही देगी ..
source: NewsSato
केरल पुलिस ने बीजेपी के स्‍थानीय नेता के घर से फर्जी करेंसी और प्रिंटिंग मशीनें बरामद की हैं। थ्रिसूर जिले के कोडुंगलर में श्री नारायणपुरम स्थित आवास पर मिली सामग्री के संबंध में पुलिस ने भाजपा नेता राकेश और उसके भाई राजेश को हिरासत में ले लिया है।
टाइम्‍स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, शुरुआत इनपुट्स में पता चला है कि जब्‍त की गई नोटों की रकम करीब 1.35 लाख है। ये फर्जी नोट 2000 रु, 500 रु, 50 रु, और 20 रुपये की मुद्रा में मिले। पुलिस का कहना है कि छापेमारी इंटेलिजेंस रिपोर्ट्स के आधार पर की गई, जिसमें कहा गया था कि दोनों भाई थोड़े ही समय में अमीर हो गए हैं। रिपोर्ट्स में यह भी पता चला कि दोनों भाई दूसरों को कर्ज देने में भी लिप्‍त थे। पुलिस ने यह कार्रवाई ऑपरेशन कुबेर के तहत की है, जिसके तहत कर्ज देने वाली फर्मों की धरपकड़ की जा रही है।

source: Jansatta

Leave a Comment