Share
BJP में शामिल न होने पर अमित शाह ने दी बर्बाद करने की धमकी: ओमप्रकाश राजभर

BJP में शामिल न होने पर अमित शाह ने दी बर्बाद करने की धमकी: ओमप्रकाश राजभर

ओमप्रकाश राजभर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में तो कैबिनेट मंत्री हैं, लेकिन अब वह BJP के साथ चुनाव नहीं लड़ रहे हैं. लखनऊ,  उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री व सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष अमित शाह पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि अमित शाह ने उन्हें BJP में शामिल होने के लिए धमकी दी थी. इसके साथ ही राजभर ने UP के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी जमकर हमला बोला. 

‘BJP में शामिल हो जाओ वर्ना बर्बाद कर दूंगा’

ओमप्रकाश राजभर ने ये हमला चंदौली में एक जनसभा के दौरान बोला है. उन्होंने उत्तर प्रदेश की चंदौली लोकसभा सीट से सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के प्रत्याशी राम गोविन्द प्रजापति के समर्थन में जनसभा के दौरान कहा कि अमित शाह ने फ़रवरी में चुनाव से पहले मुझसे कहा था कि “भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो जाओ वर्ना तुम्हे बर्बाद कर दूंगा”. OP राजभर ने इसपर कहा कि वो शायद ये नहीं जानते कि हम महाराजा सुहेलदेव राजभर के वंशज हैं, जो 40 किलो की तलवार चलाने के लिए जाने जाते हैं.

BJP में शामिल न होने पर अमित शाह ने दी बर्बाद करने की धमकी: ओमप्रकाश राजभर
source: the expresstribune

CM योगी  पर साधा निशाना

SBSP के राष्ट्रीय अध्यक्ष OP राजभर ने जनसभा को संबोधित करते हुए आगे कहा कि, “14 मार्च को सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने मुझे रात 12 बजे फोन करके अपने आवास पर बुलाया. मैं वहां पहुंचा तो देखा कि BJP के प्रदेश चुनाव प्रभारी जेपी नड्डा वहां मौजूद थे. उन्होंने मुझसे कहा था कि आप BJP के चुनाव चिन्ह पर चुनाव लड़ जाओ, हम आपको घोषी लोकसभा सीट से पार्टी का उम्मीदवार बनाएंगे. इसपर OP राजभर नें  कह दिया था कि ये संभव नहीं है, तो उन्होंने मुझपर जोर देते हुए कहा कि आपको ऐसा करना ही होगा. इसपर मैंने सख्ती से मना किया और आज आपके सामने खड़ा हूं. मैं यहां तीन मंत्री पद और पांच सदस्यों का इस्तीफा दिलवाकर हूं, क्योंकि हमें ऐसी पार्टी चाहिए जो हमारी और आपकी आवाज हो.”

BJP में शामिल न होने पर अमित शाह ने दी बर्बाद करने की धमकी: ओमप्रकाश राजभर
source: govermancenow.com

वहीं ओमप्रकाश राजभर ने दावा किया कि उन्होंने 30 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं और इन सभी 30 सीटों पर से सिर्फ 3 सीटों पर बीजेपी के उम्मीदवार जीतेंगे, बाकी से उनका सूपड़ा साफ़ हो जाएगा। उन्होंने कहा कि हम चाहते थे कि जैसे गुजरात और बिहार में शराब बंद हुई है, वैसे ही उत्तर प्रदेश में भी हो जाए। लेकिन नहीं, ये हमें शराब पिलाकर अपना वोट लेना चाहते हैं, लेकिन ऐसा नहीं होगा। वहीं सभा की शुरुआत में ओमप्रकाश राजभर ने मोबाइल से कई शायरियां पढ़कर खूब तालियां बटोरी। OP राजभर द्वारा इसे आरोप लगाने पर पता चलता है कि चुनाव जीतने के लिए BJP किसी भी पर जा सकती है क्युकी हाल भी में खबर मिली है की PM के खिलाफ चुनाव लड़ रहे देश के जवान रह चुके Tej Bahadur यादव को भी धमकी मिली थी .

यह भी पढ़े : Tej Bahadur Yadav नें कहा -चुनाव न लड़ने को BJP ने दिया था 50 करोड़ का ऑफर, नाम बताने पर हो सकती है हत्या. क्या इतना नीचे गिर गयी है BJP .

पहले देश के सेनिक रह चुके Tej Bahadur Yadav का कहना कि उनके 50cr का ऑफर BJP नें दिया और अगर उन्होंने नाम बताया तो वह उनकी हत्या कर देंगे और फिर UP के ओमप्रकाश राजभर द्वारा अमित शाह और योगी आदित्यनाथ पे इस तरह के इल्जाफ लगाए जाने से एक बात तो साफ़ है की BJP में कहीं न कहीं खोट है वो चुनाव जीतने के लिए किसी भी स्तर तक गिर सकती है . आगे देश की जनता होसियार है अपना मतदान देकर इसका जवाब देगी.

Source: Tv9Bharatvarsh

Leave a Comment