Share
BJP सांसद का काफिला रोकना पड़ा महंगा , संसद की  मौजूदगी में टोलकर्मियों से मारपीट, फायरिंग भी की.

BJP सांसद का काफिला रोकना पड़ा महंगा , संसद की मौजूदगी में टोलकर्मियों से मारपीट, फायरिंग भी की.

PM Modi के लाख मना करने के बाद भी उनके नेता मान नहीं रही . आये दिन BJP नेताओं की मारपीट , दादागिरी या फिर गुंडागर्दी के किस्से सुनने को मिल ही जाते हैं . सब इसे ही चलता तो हमारा NEW INDIA किस प्रकार होगा यह आप अंदाज़ा लगा सकते हैं .

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेताओं के नाम लगातार मारपीट से जुड़ी घटनाओं में सामने आ रहे हैं. अब उत्तर प्रदेश के आगरा से एक नया मामला सामने आया है. जहां BJP सांसद और राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष राम शंकर कठेरिया के सामने ही उनके गार्ड और समर्थकों ने टोल पर बवाल मचा दिया.


दरअसल, Social Media पर एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें देखा जा सकता है कि टोल पर  BJP  सासंद के गार्ड और समर्थक कर्मचारियों से मारपीट कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक बीजेपी सांसद के काफिले को रोकने के बाद टोल पर कर्मचारियों से बहस हो गई.

जिसके बाद सांसद कठेरिया के गार्ड्स ने टोलकर्मियों की पिटाई की. इसके अलावा सांसद की मौजूदगी में फायरिंग भी की गई. पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया. इस पूरी घटना के दौरान बीजेपी सांसद भी वहीं थे.

बता दें कि हाल के दिनों में नेताओं के जरिए मारपीट किए जाने के कई मामले सामने आए हैं. इससे पहले मध्य प्रदेश में बीजेपी के विधायक आकाश विजयवर्गीय ने अधिकारी के साथ मारपीट की थी. जिसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया था. Source: Aajtak

इस मामले के चलते मशहूर अख़बार द क्विंट नें भी अपनी रिपोर्ट वहां जाकर बने बनाये Video देखकर आपको पता चलेगा की आखिर मामला क्या था .

Leave a Comment