Share
BJP पर लगातार हमलावर हैं प्रियंका गाँधी , कहा -काश! टीशर्ट की मार्केटिंग में व्यस्त BJP शिक्षामित्रों पर ध्यान देती

BJP पर लगातार हमलावर हैं प्रियंका गाँधी , कहा -काश! टीशर्ट की मार्केटिंग में व्यस्त BJP शिक्षामित्रों पर ध्यान देती

लोकसभा चुनाव 2019  और हर ओर से बयानबाजिया जारी कोई अपनी झूठी बातों पर अटल है तो कोई सच की बुनियाद पर चुनाव लड़ रहा है | लेकिन इनकी सफलता की कुंजी तो जनता के पास ही है अब देखना है जनता झूठ को चुनती है या सच को जिताती है . वहीँ दूसरी ओर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने शिक्षामित्रों और अनुदेशकों के मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर हमला किया है. प्रियंका गांधी ने कहा कि भाजपा नेता टीशर्टों की मार्केटिंग के अलावा अपना ध्यान दर्दमंदों की ओर भी दें. हाल ही में सक्रिय राजनीति के साथ-साथ ट्विटर पर दस्तक देने वाली प्रियंका गांधी ने ट्वीट के जरिए बीजेपी और योगी सरकार पर हमला बोला है.

प्रियंका गांधी ने सोमवार को ट्वीट कर कहा, “उत्तर प्रदेश के शिक्षामित्रों की मेहनत का रोज अपमान होता है, सैकड़ों पीड़ितों ने आत्महत्या कर ली. जो सड़कों पर उतरे, सरकार ने उनपर लाठियां चलाईं, रासुका दर्ज किया. भाजपा के नेता टीशर्टों की मार्केटिंग में व्यस्त हैं, काश वे अपना ध्यान दर्दमंदों की ओर भी डालते.”

source: DNA India

प्रियंका ने एक अन्य ट्विीट में लिखा, “मैं लखनऊ में कुछ अनुदेशकों से मिली. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने उनका मानदेय 8470 रुपये से बढ़ाकर 17,000 रुपये करने की घोषणा की थी. मगर आज तक अनुदेशकों को मात्र 8470 रुपये ही मिलते हैं. सरकार के झूठे प्रचार का शोर है, लेकिन अनुदेशकों की अवाज गुम हो गई.”

गौरतलब है कि महासचिव बनने के बाद से प्रियंका गांधी भाजपा पर लगातार हमलावर हैं. प्रियंका ने पिछले दिनों शिक्षामित्रों और अनुदेशकों से भेंट कर उन्हें भरोसा दिलाया था कि उनकी लड़ाई वह खुद लड़ेगीं. प्रियंका गांधी को पूर्वी उत्तर प्रदेश की कमान मिली है, जिसे लेकर प्रियंका लगातार यूपी के ही दौरे पर हैं.

सोर्स : NDTV India

 

Leave a Comment