Share
अपने बयानों से बाज़ नहीं आरहे हैं BJP के नेता – देश की सेना को कहा मोदी जी की सेना, क्या ये देश द्रोह नहीं ??

अपने बयानों से बाज़ नहीं आरहे हैं BJP के नेता – देश की सेना को कहा मोदी जी की सेना, क्या ये देश द्रोह नहीं ??

लाख नोटिस भेजने पर मना करने पर भी मोदी सरकार बाज़ नहीं आ रही है . हाल ही में पेट्रोल पंप , रेल में चाय के कप और टिकट पर मोदी जी तस्वीरों  को लेकर  चुनाव आयोग नें मोदी सरकार को नोटिस भेजा यहाँ तक कि उनके जीवन पर आधारित फिल्म की सुनवाई भी 8 अप्रैल को होनी है .. अब बड़ा सवाल यह है कि इस तरह बार-बार  आचार सहिंता का उलंघन करके यह सरकार क्या दर्शाना चाहती है ??

हाल ही में मोदी जी के करीबी और यूपी के CM योगी आदित्यनाथ नें एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि ” मोदी जी की सेना आतंकवादयों को गोली और गोला देती है “ इसपर चुनाव आयोग नें तुरंत एक्शन लिया और CM योगी को नोटिस  भेजा और जवाब पर बीजेपी से MP  और रिटायर्ड जनरल वी .के.सिंह ने नाराज़ होकर कहा कि भारतीय सेना को मोदी जी की सेना कहना ग़लत ही नहीं बल्कि देश द्रोह है .

बात सिर्फ यहीं खत्म नहीं बल्कि यह मामला ठंडा भी नही हुआ था कि BJP के केंद्र मंत्री का एक और आपत्तिजनक  बयान की विडियो आई है जिसमे वे कह रहे हैं कि ” मोदी जी की सेना नें पकिस्तान में आतंकियों को घुस घुसकर मारा “ मज़े की बात  यह है की  विडियो को जाया पर्दा जी नें अपने खुद के ट्वीटर  यह विडियो जनता को दिखाया …

बात बात पर जनता की देश भक्ति पर सवाल उठाने वाले लोग अब यह जवाब दें की एक देश की सेना को मोदी जी की सेना कहना किस हद तक सही है ? और बार – बार चुनाव की सीमाओं को पार करना कहा तक सही है ?? जनता को मतदान के ज़रिये यह जवाब देना होगा .

 

Leave a Comment