Share

राजधानी दिल्ली को ठप करने की कोशिशों में लगी है मोदी सरकार – केजरीवाल

अक्सर दिल्ली के मुख्यमंत्री मोदी सरकार पर उनके काम में रुकावटें पैसा करने का आरोप लगते आये हैं। अभी फिर अरविन्द केजरीवाल ने कहा की मोदी सरकार दिल्ली को ठप करने की कोशिश में लगी है।

पत्रिका के लेख के अनुसार ,दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। केजरीवाल ने कहा है कि मोदी सरकार लगातार दिल्ली के विकास में रोड़ा पैदा कर रही है। फिर चाहे वो दिल्ली के स्कूल हों, यहां केअस्पताल हों या फिर सीसीटीवी और मोहल्ला क्लीनिक का काम मोदी सरकार ने इन सभी रोकने का काम किया है। यही नहीं केजरीवाल ने मोदी सरकार पर दिल्ली को ठप करने का आरोप भी लगाया।

केजरीवाल ने कहा कि किसी भी प्रदेश के विकास में बाधा उत्पन्न करना वो भी देश की राजधानी में ऐसा काम करना क्या देशद्रोह की श्रेणी में नहीं आता। आपको बता दें कि केजरीवाल लंबे समय से केंद्र की मोदी सरकार पर दिल्ली के कामों में बाधा डालने और परेशान करने का आरोप लगाते रहे हैं।

source: The Financial Express

वहीं जब केजरीवाल से कन्हैया के देशद्रोह मामले के बारे में पूछा गया तो उन्होने कहा कि इस बारे में मुझे ज्यादा नहीं पता है कन्हैया ने देशद्रोह किया है या नहीं, इस बात की जांच कानूनी विभाग कर रहा है। इससे पहले केजरीवाल ने लोकसभा चुनाव में मोदी और शाह के अलावा किसी भी पीएम पद के उम्मीदवार को समर्थन देने की बात कह कर सनसनी फैला दी थी।

पहली बार केजरीवाल की ओर से ऐसा बयान आया है जब उन्होंने पीएम कैंडिडेट के लिए इतना बड़ी बात कही हो। केजरीवाल ने कहा कि ‘2019 का चुनाव इसी बात पर होना चाहिए कि किस तरह से मोदी और अमित शाह की जोड़ी को हटाना है। प्रधानमंत्री कौन बनेगा इस के चक्कर में मत पड़ जाना। जो मर्जी बने प्रधानमंत्री, मोदी और अमित शाह के अलावा जो भी प्रधानमंत्री बन रहा होगा हम उसको समर्थन कर देंगे’। केजरीवाल दिल्ली वक़्फ़ बोर्ड के एक कार्यक्रम में बोल रहे थे जहां दिल्ली दिल्ली के सारे इमाम आमंत्रित थे।

Leave a Comment