Share

अक्सर मोदी और योगी के खिलाफ बोलने वाले अभिनेता प्रकाश राज ने किया लोकसभा लड़ने का एलान।

अपनी बयानों से  मोदी के अलावा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी आड़े हाथों ले चुके प्रकाश राज ने नए साल की मुबारकबाद देते हुए 2019 लोकसभा एलेक्शंस को लड़ने का एलान करदिया है। उन्होंने कहा अबकी बार जनता की सरकार.

आजतक के लेख के अनुसार, पिछले एक साल से केंद्र की मोदी सरकार पर लगातार हमला करने वाले अभिनेता प्रकाश राज ने नए साल के अवसर पर राजनीति में आने का ऐलान किया है. प्रकाश दक्षिण सिनेमा से हाल के दिनों में राजनीति में शामिल होने वाले रजनीकांत और कमल हासन के बाद तीसरे बडे़ अभिनेता हैं. उन्होंने ऐलान किया कि वह इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में हिस्सा लेंगे.

source: times now

हिंदी और तमिल समेत कई भाषाओं में काम कर चुके मशहूर अभिनेता प्रकाश ने लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है, लेकिन यह साफ नहीं हो सका है कि वह किस प्रदेश से चुनाव लड़ेंगे. हालांकि उनके करीबी सूत्रों का कहना है कि वह कर्नाटक से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं. वह लंबे समय से केंद्र की मोदी सरकार और बीजेपी पर कई विषयों पर सवाल उठा चुके हैं और उन्हें निशाने पर लेते रहे हैं.

source: the Indian express

प्रकाश राज ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘सभी को हैप्पी न्यू ईयर… एक नई शुरुआत. ज्यादा जिम्मेदारी और आपके समर्थन के साथ मैं निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अगला लोकसभा चुनाव लड़ूंगा. संसदीय क्षेत्र के बारे में जल्द ही बताऊंगा. अबकी बार जनता की सरकार. #citizensvoice संसद में भी  #justasking.’

प्रकाश राज ने प्रधानमंत्री मोदी की कई मौके पर आलोचना कर जमकर सुर्खियां बटोरी थी. नेशनल अवार्ड से सम्मानित अभिनेता प्रकाश राज ने पत्रकार गौरी लंकेश मर्डर केस पर प्रधानमंत्री मोदी की चुप्पी पर नाराजगी जताते हुए उन्हें अपने से बड़ा एक्टर करार दिया था. साथ ही अपने नेशनल अवार्ड लौटने की धमकी भी दी. हालांकि विवाद बढ़ने पर उन्हें सफाई देनी पड़ी थी. लखनऊ के एक कोर्ट में उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई गई थी. वह मोदी के अलावा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी आड़े हाथों ले चुके हैं.

 

Leave a Comment