Share
जब PM Modi से Priyanka बोलीं  – 56 इंच के सीने में यदि दिल है, तो उसका नाप बताइए!

जब PM Modi से Priyanka बोलीं – 56 इंच के सीने में यदि दिल है, तो उसका नाप बताइए!

Congress महासचिव Priyanka Gandhi नें जबसे राजनीती में कदम रखा है तबसे बराबर वह PM Modi पर हमलावर हैं . वह पहले भी कई बार PM Modi पर हमला बोलते हुए उन्हें बुसदिल और कायर बता चुकी हैं . Priyanka  ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा।

 Priyanka ने कहा, ”मोदी जैसा कायर और कमजोर प्रधानमंत्री जिंदगी में नहीं देखा। वे अपने 56 इंच के सीने की बात करते हैं। मैं जानना चाहती हूं कि इस सीने में दिल है भी या नहीं। यदि है तो उस दिल की भी नाप बताइए।”

Priyanka ने शुक्रवार को भदोही में जनसभा को संबोधित किया। Priyanka ने यहां कांग्रेस उम्मीदवार रमाकांत यादव के लिए समर्थन की अपील की। उन्होंने कहा कि हिन्दुस्तान को आपका दिल नहीं दिख रहा। Priyanka ने कहा कि प्रधानमंत्री जनता के हमदर्द नहीं है। वे उद्योगपतियों के हमदर्द हैं। अपनी सत्ता की मोहमाया में वह सब कुछ भूल चुके हैं और जनता से नाता तोड़ चुके हैं।

जब PM Modi से Priyanka बोलीं  - 56 इंच के सीने में यदि दिल है, तो उसका नाप बताइए!
Source: The Week

Priyanka ने कहा कि इनका सिर्फ प्रचार बड़ा है, मगर विकास खोखला है। ये सिर्फ पाकिस्तान की बात करते हैं, हिंदुस्तान की बात नहीं करते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा की देशभक्ति खोखली है, असली देशभक्ति जनता की सेवा है। आज देश के किसान त्रस्त हैं, युवा, गरीब परेशान हैं।

Priyanka Gandhi पहले भी PM Modi को कायार बता चुकी हैं , पिछले कई दिन से PM Modi राहुल और प्रियंका के पिता Rajiv Gandhi पर निशाना साधते दिखाई दे रहे हैं , शायद Priyanka Gandhi की यह टिप्पणी उसका जवाब ही थी .

Source: Dainik Bhaskar

Leave a Comment