Share
Rafale Scam: तेजस्वी का सरकार पर निशाना , कहा- राफेल तो उड़वा नहीं सके इसलिए स्टंटमैन ने राफेल की फाइल ही उड़वा दी

Rafale Scam: तेजस्वी का सरकार पर निशाना , कहा- राफेल तो उड़वा नहीं सके इसलिए स्टंटमैन ने राफेल की फाइल ही उड़वा दी

अपने सुना होगा कि  सुप्रीम कोर्ट में राफेल मुद्दे पर सुनवाई के दौरान सरकार ने जानकारी दी कि राफेल के कुछ कागजात चोरी हो गए हैं. इसके बाद से विपक्षी पार्टियां लगातार केंद्र सरकार पर सवाल उठा रही है.ओर इसी बीच सबके अलग -अलग सवालात सुनने में आरही हैं . इसी कड़ी में बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव के बेटे और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि राफेल तो उड़वा नहीं सके इसलिए स्टंटमैन ने राफेल की फाइल ही उड़वा दी.

source: Outlook Hindi

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि सुरक्षा की अंतिम गारंटी चौकीदार नहीं थानेदार देता है और जनता थानेदार है. चौकीदार की चोरी पकड़ी गयी अब थानेदार सजा देगा. राफेल तो उड़वा नहीं सके इसलिए स्टंटमैन ने राफेल की फाइल ही उड़वा दी.

source: APN live

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने 14 दिसंबर, 2018 को फ्रांस से खरीदे जा रहे लड़ाकू विमान राफेल की खरीद को चुनौती देने वाली याचिकाएं खारिज करने का आदेश दिया था. बाद में इसको चुनौती देते हुए पुनर्विचार याचिकाएं दायर की गईं. इस पर सुनवाई के दौरान बुधवार को अटॉर्नी जनरल केके वेणुगोपाल ने बताया कि लड़ाकू विमानों की खरीद से जुड़े दस्तावेज रक्षा मंत्रालय से चोरी हुए हैं और इसकी जांच जारी है. हालांकि, उन्होंने यह भी बताया कि दस्तावेजों की चोरी के मामले में अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है. सोर्स:न्यूज़ 18 हिंदी

Leave a Comment