Share
Raj Thackeray नें रैली में किया भाजपा IT Cell के झूठ का पर्दा फाश …

Raj Thackeray नें रैली में किया भाजपा IT Cell के झूठ का पर्दा फाश …

23 अप्रैल, मंगलवार को एक रैली में, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के प्रमुख राज ठाकरे ने एक पूरे परिवार को मंच पर लाकर खड़ा कर दिया, जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि उनकी तस्वीर का उपयोग भाजपा IT CELL द्वारा प्रचार को आगे बढ़ाने के लिए किया जा रहा है बिना परिवार को किसी जानकारी के और ना तो यह बात परिवार के किसी सदस्य के संज्ञान में थी।

 

Raj Thackeray नें रैली में किया भाजपा IT Cell के झूठ का पर्दा फाश ...

 

 

महाराष्ट्र में एक विशाल रैली को संबोधित करते हुए, राज़ ठाकरे ने सभा को एक बड़ी स्क्रीन पर देखने के लिए कहने से पहले मंच पर परिवार को आमंत्रित किया, जिसने एक भाजपा फेसबुक पेज का स्क्रीनशॉट प्रदर्शित किया। बात करें पोस्ट की तो यह पोस्ट फेसबुक के 1 पेज जिसका नाम मोदी फॉर न्यू इंडिया(Modi For New India) है उसके द्वारा पोस्ट किया गया था। यह पोस्ट एक परिवार की तस्वीर थी, जिसमें पीएम मोदी के साथ एक तस्वीर भी थी, जिसके साथ कैप्शन दिया गया था, “गरीबों को बेहतर जीवन प्रदान करने के लिए केवल मोदी जी का नारा नहीं है बल्कि यह एक मिशन है। कांग्रेस ने तो गरीबी हटाओ का नारा देकर वोट लूटा है लेकिन मोदी जी ने गरीबी की दलदल से लोगों को निकाला है”। फोटो में यह भी दावा किया गया है, “पिछले तीन वर्षों में 7.5 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर लाया गया।” इस पोस्ट का तात्पर्य है कि मोदी के कार्यकाल के दौरान परिवार गरीबी उन्मूलन योजना के लाभार्थियों में से एक था। 


ठाकरे ने खुलासा किया कि परिवार को इस बात का अंदाजा नहीं था कि उनकी फोटो फेसबुक पर BJP के IT Cell द्वारा पोस्ट किया था . ठाकरे नें BJP से कहा की आप अपने IT Cell आप अपने लिए जाँच क्यों नहीं करते? उन्होंने भीड़ को संबोधित करते हुए कहा की “मंच पर परिवार को देखो और मोदी के बगल में फोटो को देखो। इन लोगों का कोई सुराग नहीं था कि वे इस भाजपा विज्ञापन में चित्रित हैं”.


ठाकरे को उनके इस कदम उठाने के लिए सोशल मीडिया पर सराहना मिली, जिसमें कई लोगों ने उन्हें भाजपा के ढेरों झूठ में से एक का खुलासा करने के लिए पीठ थपथपाई।

Leave a Comment