Share
BJP महासचिव पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज- रक्षा मंत्री के फर्जी साइन में फंसे ….

BJP महासचिव पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज- रक्षा मंत्री के फर्जी साइन में फंसे ….

Loksabha Election 2019 सर पर हैं और बीजेपी के नेता अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आरहे हैं| कहीं कोई नेता कहती हैं कि ” मैं गुंडी बन जाउंगी”  तो दूसरी और प्रचार के अलग अलग तरीकों को लेकिन BJP को निर्वाचन आयोग बार बार तंग कर रही है | लेकिन हद तो यह हो गयी कि BJP के एक वरिष्ट नेता पर धोकेधडी का मुकद्दमा दर्ज हुआ है क्युकी उन्होंने रक्षा मंत्री के फर्जी साइन करके पेसे हडपे हैं | अब खुद सोचिये कि अपनी इन हरकतों से BJP नेता क्या ज़ाहिर करना चाहते हैं |

आजतक  के लेख के अनुसार , भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय महासचिव मुरलीधर राव के खिलाफ जालसाजी और धोखाधड़ी के आरोप में आईपीसी की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. हालांकि बीजेपी नेता मुरलीधर राव ने इन आरोपों से इनकार किया है. बीजेपी नेता मुरलीधर पर रक्षा मंत्री के फर्जी साइन करने का आरोप भी लगा है.

source: Indiatvnews

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय महासचिव मुरलीधर राव पर आरोप है कि उनकी सक्रिय मिलीभगत से शिकायतकर्ता को केंद्र सरकार में एक नामित पद का दिलाने का वादा करके दो करोड़ से अधिक की धोखाधड़ी की गई थी. बीजेपी नेता मुरलीधर राव पर आरोप है कि उन्होंने कुछ दस्तावेजों पर केंद्रीय रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण के फर्जी हस्ताक्षर भी किए थे.

मामला दर्ज होने के बाद बीजेपी नेता पी मुरलीधर राव ने एक ट्वीट करके सफाई पेश की. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि जो एफआईआर दर्ज की गई है. उसका वर्तमान विवाद से कोई लेना-देना नहीं है. बीजेपी नेता ने लिखा कि कथित तौर पर उनका नाम एफआईआर शामिल किए जाना एक निजी शिकायत के आधार पर अदालत में चल रहे मामले की अगली कड़ी है. जो एक पुराने मामले से जुड़ा है.

बीजेपी नेता पी मुरलीधर राव ने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि ये एक निजी शिकायत थी. जिसका कोई आधार नहीं है. इसे एक शरारत माना जा सकता है. आशा है कि पुलिस इस मामले में झूठ का पर्दाफाश करने के लिए जल्द कार्रवाई करेगी. मेरे वकील दोषियों को सजा दिलाने के लिए उचित कदम उठाएंगे.

 

 

Leave a Comment