Share
बेरोजगार अब पकोड़े भी नहीं बेच सकते, पकोड़े बेच रहे छात्रों को पुलिस ने किया गिरफ्तार वाह रे मोदी सरकार…

बेरोजगार अब पकोड़े भी नहीं बेच सकते, पकोड़े बेच रहे छात्रों को पुलिस ने किया गिरफ्तार वाह रे मोदी सरकार…

देश में किसी भी बात का विरोध होना एक आम बात है . हमें अलग – अलग लोगों को अलग – अलग तरह से विरोध करते दिखाई दिए होंगे लेकिन  पंजाब की राजधानी चंडीगढ़ में Graduate युवाओं नें PM Narendra Modi का विरोध का विरोध अनोखे तरीके से किया.

लेकिन  होना क्या था BJP की तानाशाही के सामने कभी कोई टिक पाया है जो ये छात्र टिकते , अंत में इन छात्रों को  गिरफ्तार कर लिया गया ..

ये छात्र काले रंग के ग्रेजुएशन रोब्स में प्रदर्शन करने एक ट्रक में युवा पकोड़े बेचने PM Modi की रैली के करीब पहुंच गए. इसके बाद पुलिस ने आकर सभी को हिरासत में ले लिया. PM Narendra Modi की रैली  जब खत्म हो गई तब इन छात्रों को रिहा कर दिया गया.

क्यों किया गया प्रदर्शन ?

दरअसल, बेरोज़गारी को लेकर ये छात्र नाराज़ हैं. वहीं रैली के नजदीक प्रदर्शन करने आए प्रदर्शनकारियों ने बताया, ‘हम पकौड़ा योजना के तहत नए रोजगार देने के लिए PM Modi का स्वागत करने आए हैं. उनका कहना है कि वे पीएमPM Modi की रैली में पकौड़े बेचना चाहते हैं जिससे यह जान सकें कि पढ़े लिखे युवाओं के लिए पकौड़े बेचना कितना महान है. पिछले साल जनवरी में एक इंटरव्यू में PM Modi ने कहा था कि लोग पकौड़ा बेच कर एक दिन में 200 रुपए कमा रहे हैं उसे बेरोजगारी नहीं माना जा सकता.

Video हुआ वायरल:

इस घटना का Video  भी सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि छात्र तरह-तरह से पकौड़े बेच रहे हैं. छात्रों के द्वारा इंजीनियर्स के पकौड़े और बीए-एलएलबी पकौड़े बेचे गए. गौरतलब है कि पीएम के पकौड़ा वाले बयान की विपक्ष ने कड़ी निंदा की थी और उनका यह बयान सोशल मीडिया पर भी खूब ट्रोल हुआ था.

source: dailyhunt

 

Leave a Comment