Share

कप्तान कोहली की लगी फटकार, व्यव्हार में सुधर नहीं किया तो पढ़ जाएँगे लेने के देने।

हमेशा देखा गया कि कप्तान कोहली कभी किसी फैन पर तो कभी किसी रिपोर्टर पर भड़क उठते हैं जिसके चलते प्रशंसकों ने अपनी नाराज़गी जताई है

प्रशासकों की समिति ने हाल ही में कप्तान विराट कोहली द्वारा गुस्सा प्रकट करने पर अपनी नाराजगी जताई है और कहा है कि प्रेस व पब्लिक के सामने बातचीत करते समय वह नम्र व्यवहार रखें। मुंबई मिरर ने ऐसी रिपोर्ट प्रकाशित की है।

अमर उजाला के लेख के अनुसार , कोहली का बर्ताव तभी से सहनीय नहीं है, जब उन्होंने हाल ही में एक फैन से कहा कि अगर किसी अन्य देश के क्रिकेटर पसंद हो तो भारत में रहने की जरूरत नहीं है। कई पूर्व क्रिकेटर विराट के इस बयान से नाखुश थे। बीसीसीआई के अधिकारी भी उनके बयान से हैरान हुए।

source: times now

अखबार के मुताबिक, सीओए के सदस्य ने पहले व्हाट्सऐप के जरिये कोहली को बातचीत के समय विनम्र रहने की सलाह दी। इसके बाद उन्होंने फोन करके कहा कि ऐसा बर्ताव करें, जो भारतीय टीम के कप्तान के अनुकूल हो। पता हो कि भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए रवाना हो चुकी है और दोनों देशों के बीच टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज की शुरुआत 21 नवंबर से होगी।

सीओए के अधिकारी के हवाले से कहा गया, ‘विराट कोहली को नम्र रहने के लिए कहा गया है। प्रेस व पब्लिक से बातचीत के दौरान उन्हें अपना अच्छा बर्ताव रखने के लिए कहा गया है।’ ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले भारतीय कप्तान के बर्ताव से अधिकारी चिंतित हैं क्योंकि इससे पहले भी विराट का दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड में पत्रकारों के साथ विवाद हो चुका है।

दक्षिण अफ्रीका में विराट कोहली ने अंतिम एकादश में तेजी से बदलाव के सवाल पर रिपोर्टर का मजाक बनाया था। वहीं इंग्लैंड में वह पत्रकार से भिड़ गए थे जब उनसे पूछा गया कि रवि शास्त्री के बयान पर क्या कहेंगे कि मौजूदा टीम पिछले 15 सालों में सर्वश्रेष्ठ है।

Leave a Comment