Share
झा के सिलसिलेवार ट्वीट ने मध्यप्रदेश भाजपा की राजनीति में मचाई हलचल

झा के सिलसिलेवार ट्वीट ने मध्यप्रदेश भाजपा की राजनीति में मचाई हलचल

भोपाल,  जनता पार्टी उपाध्यक्ष प्रभात झा के सिलसिलेवार ट्वीट और उसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को टैग किए जाने ने राज्य में भाजपा की राजनीति में हलचल मचा दी है।
श्री झा ने कल किए अपने इन ट्वीट में किसी का भी नाम लिए बिना कहा है कि दूसरों को हार्दिक कष्ट देने वालों को जब खुद हार्दिक कष्ट होता है, तभी उसे अपनी गलती समझ में आती है। किसी के सम्मान के साथ खिलवाड़ नहीं करना चाहिए। कल आपके साथ भी हो सकता है। आप जो नहीं हैं, उसे बनने के लिए प्रयास तो करें पर नाटक नहीं। ‘जाही विधि राखे राम, ताहि विधि रहिए’ के भाव को समझकर अपना कार्य करना चाहिए।
अपने इन ट्वीट में श्री झा ने कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया का भी जिक्र किया है। उन्होंने कहा कि हारने के बाद श्री सिंधिया का मार्गदर्शन गले नहीं उतर रहा। राहुल गांधी की दुर्दशा में श्री सिंधिया का भी कम योगदान नहीं है। उन्होंने श्री सिंधिया को संबोधित करते हुए कहा कि अगर आज सरदार पटेल होते तो श्री सिंधिया कहां होते।
पिछले विधानसभा चुनाव में बेहद सक्रिय भूमिका निभा चुके श्री झा ने भले ही अपने ट्वीट में भाजपा के किसी नेता का नाम नहीं लिया हो, लेकिन उनके इन वक्तव्यों ने भाजपा की राजनीति को गर्मा दिया है।

Leave a Comment