Share
BJP नेता बिगड़े बोल, ममता बनर्जी को बताया लंकिनी, बोले- 2024 तक हिंदू राष्ट्र होगा भारत।

BJP नेता बिगड़े बोल, ममता बनर्जी को बताया लंकिनी, बोले- 2024 तक हिंदू राष्ट्र होगा भारत।

भाजपा के कई बड़े नेता अपने विवादित बयानों से जाने जाते हैं। भाजपा की ऐतिहासिक जीत के बाद देश को उम्मीद थी के इस तरह के विवादित बयान थोड़े काम होंगे लेकिन उसका विपरीत होता जा रहा है। 

BJP सांसद साक्षी महाराज के बाद अब BJP विधायक सुरेंद्र सिंह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर विवादित बयान दिया है। अपने बयानों को लेकर अक्सर विवादों में रहने वाले सिंह ने ममता की तुलना लंकिनी से की है। बता दें कि इससे पहले BJP सांसद साक्षी महाराज ने ममता को हिरण्यकश्यप की वंशज करार दिया था।

बात अगर पश्चिम बंगाल की करें तो बीजेपी मुख्यमंत्री ममता बनेर्जी के पीछे हाथ धोके के पद गयी है और बयानों में बदले की भावना अलग ही दिखाई दे रही।

अपने बयानों को लेकर अक्सर विवादों में रहने वाले BJP विधायक सुरेंद्र सिंह ने गुरुवार रात यहां अपने निवास पर संवाददाताओं से बातचीत में ममता की तुलना लंकिनी से की। सिंह ने कहा, ‘हनुमान रूपी योगी आदित्यनाथ ने लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल का आधा लंका दहन कर दिया है। विधानसभा चुनाव में लंका का पूर्ण दहन हो जायेगा।’

Source: Zee News

Rahul Gandhi पर भी साधा निशाना

सिंह ने PM Modi की तुलना भगवान राम से करते हुए कहा कि मोदी रूपी राम तृणमूल कांग्रेस से ही किसी विभीषण का चुनाव कर उनको पश्चिम बंगाल की सत्ता सौंप देंगे। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि राहुल के भाग्य में प्रधानमंत्री बनना नहीं लिखा है ।

BJP नेता बिगड़े बोल, ममता बनर्जी को बताया लंकिनी, बोले- 2024 तक हिंदू राष्ट्र होगा भारत।
Source: Youtube

‘2024 तक भारत हिंदू राष्ट्र’

इस दौरान सिंह ने दावा किया है कि 2024 में एक बार फिर अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने कहा, वर्ष 2024 में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के 100 वर्ष पूरे होने जा रहे हैं । पूरी संभावना है कि वर्ष 2024 में भारत हिन्दू राष्ट्र घोषित हो जाए।

Source: Navbharat Times

Leave a Comment